Anju Returns to India: अंजू पाकिस्तान से लौटी, भारत में कदम रखते ही मैडम के बदले तेवर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1984295

Anju Returns to India: अंजू पाकिस्तान से लौटी, भारत में कदम रखते ही मैडम के बदले तेवर

Anju Retuns to India from Pakistan : अंजू पाकिस्तान से भारत लौट आई है. भारत में कदम रखते ही सीमा हैदर की तरह अंजू के तेवर बदले बदले नजर आए हैं.

Anju Nasrullah in Pakistan

Anju Retuns to India from Pakistan : अंजू पाकिस्तान से लौट आई है और भारत में कदम रखते ही उसने बड़ा खुलासा किया है. अंजू जो पहले सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर का काम करती थी, वो कुछ महीनों पहले पाकिस्तान चली गई थी. वो अपने दो बच्चों औऱ पति को छोड़कर पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दीर ऊपरी इलाके में नसरुल्लाह के पास पहुंची थी. पहले तो उसने नसरुल्लाह से किसी भी तरह के रिश्ते होने से इनकार किया था. लेकिन बाद में दोस्ती की बाद प्रेम संबंधों में बदल गई.

बताया जाता है कि दोनों ने शादी भी कर ली है. चार बच्चों की मां सीमा हैदर के नेपाल के रास्ते भारत आने के बाद अंजू के पाकिस्तान जाने का मामला खूब उछला था. पाकिस्तान सरकार और एजेंसियों ने भी अंजू की खूब मदद की थी. अंजू की वीजा अवधि भी पाकिस्तान सरकार ने तुरंत ही बढ़ा दी थी. हालांकि अंजू अपने बच्चों को मिलने के लिए छटपटा रही थी. उसका कहना है कि वो अपने बच्चों को लेने भारत आएगी और उन्हें साथ लेकर पाकिस्तान जाएगी. हालांकि ये बच्चे उसके साथ वापस जाएंगे या नहीं, ये अभी देखना होगा.

अंजू ने अब अपना नाम फातिमा रख लिया है. भारत आने के बाद देखना होगा कि क्या वो वापस पाकिस्तान जाने का रुख अपनाती है या अपने बच्चों की ममता में इंडिया में ही बसने का इरादा जताती है. कहा यह भी जा रहा है कि अंजू नसरुल्ला से शादी का हवाला देकर उसे भारत में वीजा दिलाने की कोशिश भी कर सकती है. हालांकि अभी तक उसने मीडिया से कोई बात नहीं की है. 

अंजू का घर राजस्थान के भिवाड़ी में है और पति अरविंद से उसकी लंबे समय से अनबन है. पाकिस्तान जाने के बाद अंजू ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि अरविंद ने उसे प्रताड़ित करने जैसे आरोपों से साफ इनकार किया है. 

और भी पढ़ें--
Gorakhpur News: गोरखपुर में होगा प्रगति मैदान जैसा ट्रेड शो, सीएम योगी कल देंगे 800 करोड़ की सौगात

 

Watch: Rat Miners ने बताया कैसे पहाड़ों को काटकर और चट्टानों को चीर बचाई 41 मजदूरों की जान

Trending news