Basti :बीए पास ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड पर उड़ाए 3 करोड़, चढ़ गया पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1463358

Basti :बीए पास ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड पर उड़ाए 3 करोड़, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

गर्लफ्रेंड पर लाख दो लाख नहीं बल्कि 3 करोड़ रुपये उड़ा दिए. आखिर ये पैसा आता कहां से था. सावन सिंह आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया. पढ़ें क्या है मामला.

Basti :बीए पास ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड पर उड़ाए 3 करोड़, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: अक्सर कहा जाता है कि बेईमानी का पैसा, गलत काम में ही खर्च हो जाता है. बस्ती पुलिस के गिरफ्त में आए नटवरलाल बजरंग बहादुर उर्फ सावन सिंह की कहानी कुछ ऐसी ही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस आरोपी को उसकी अय्याशी का पता चलने के बाद गिरफ्तार किया है. इसमें उसने अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर 3 करोड़ रुपये खर्च कर दिए. पुलिस को मुखबिर की सूचना पर मिली कि एक संदिग्ध सफारी जिसका नंबर प्लेट टूटा था, वह तेज रफ्तार से गुजर रही है. चेकिंग के लिए पुलिस ने वाहन को रोकना चाहा तो वाहन चालक भागने लगा. पुलिस ने पीछा करके छावनी थाना के हनुमान गंज तिराहे से अरेस्ट किया. 

मुंबई से चलाता था गिरोह
पुलिस की पूछताछ में यह खुलासा हुआ की पकड़ा गया शातिर नटवरलाल बजरंग बहादुर शातिर ठग है. वह एटीएम बदल कर लोगों को चूना लगाता है. यह मुंबई से अपनी गैंग चलाता था और इस की गैंग पूरे देश में एटीएम बदल कर लोगों को चूना लगाती है. पकड़ा गया गैंग लीडर बजरंग प्रतापगढ़ जिले के जेठवार का रहने वाला है और कानपुर यूनिवर्सिटी से बीए पास है. 

12 दिसंबर 2020 को प्रयागराज पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था. तब इसने पूछताछ के दौरान खुलासा किया था की उसने बार में काम करने वाली गर्लफ्रेंड पर 3 करोड़ रुपये लुटाए हैं. अपनी महंगे शौक के लिए इसने एटीएम बदल कर ठग करने वालों का बड़ा गिरोह बनाया. धीरे-धीरे इसकी गैंग पूरे देश में सक्रिय हो गई. 

यह भी पढ़ें: पिल्ले की हत्या का आरोप, पशुप्रेमियों ने दर्ज कराया मुकदमा
कई राज्यों में फैला गिरोह
लोगों को ठगने से जो भी पैसा आता, उसका एक हिस्सा गैंग के मुखिया बजरंग बहादुर के पास जाता था.  उस पैसे को वह अपनी गर्लफ्रेंड और महंगे शौक पर खर्च करता था. यह गैंग बस्ती में भी कई जगह एटीएम बदल कर फ्रॉड कर चुका है. 26 अगस्त को पैकवलिया थाना क्षेत्र में फ्रॉड कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. पुलिस को काफी दिनों से इस गैंग की तलाश थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गैंग के सरगना को अरेस्ट कर लिया है. अब अभियुक्त के ऊपर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.

 

Shraddha Murder Case: महापंचायत में महा हंगामा, महिला ने चप्पल से कर दी शख्स की पिटाई

 

Trending news