Gorakhpur News: सीएम योगी ने कड़ी सुरक्षा के बीच गोरखनाथ मंदिर में सुनी समस्याएं, 400 पीड़ितों को मिली राहत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1781987

Gorakhpur News: सीएम योगी ने कड़ी सुरक्षा के बीच गोरखनाथ मंदिर में सुनी समस्याएं, 400 पीड़ितों को मिली राहत

Gorakhpur News: यूपी में रविवार की सुबह गोरखपुर मंदिर में जनता दर्शन लगाया गया. यहां लगभग 400 लोगों ने अपनी समस्या सीएम योगी से साझा की. समस्याओं को देखते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा सबकी समस्या का निस्तारण सरकार की प्राथमिकता. 

Gorakhpur News: सीएम योगी ने कड़ी सुरक्षा के बीच गोरखनाथ मंदिर में सुनी समस्याएं, 400 पीड़ितों को मिली राहत

अजीत सिंह/गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर मंदिर में रविवार की सुबह जनता दर्शन लगाया गया. यहां 400 से अधिक लोगों ने अपनी समस्याओं को योगी आदित्यनाथ के समक्ष रखा. सीएम ने भी जनत को आश्वासत करते हुए सभी की समस्याओं का निराकरण करने के अधिकारियों को निर्देश दिए. योगी ने कहा धन के अभाव में बाधित नहीं होगा किसी का इलाज

समस्या का निराकरण करना है प्राथमिकता 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में 400 लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं. सभी को आश्वस्त करते हुए उन्होंने कहा सबकी समस्या का निस्तारण करना उनकी प्राथमिकता है और सभी के साथ न्याय किया जाएगा. लोगों की समस्याओं से संबंधित प्रार्थना पत्र लेकर उसे अधिकारियों को इस निर्देश के साथ हस्तगत किया कि समयबद्ध, गुणवत्तापूर्ण और संतुष्टिपरक निस्तारण सुनिश्चित करें. 

अधिकारियों को दिए निर्देश
गोरखनाथ मंदिर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के बाहर आयोजित जनता दर्शन में सीएम योगी ने एक-एक कर सभी लोगों से मुलाकात की. इत्मीनान से उनकी बात सुनी और उनके प्रार्थना पत्र लिए. उन्होंने सभी को समस्या निस्तारण का भरोसा देते हुए कहा कि उनके रहते किसी की चिंता करने या परेशान होने की आवश्यकता नहीं है. सबकी समस्या पर प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित कराई जाएगी. कुछ लोगों की बिजली बिल संबंधी परेशानी पर उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि ओटीएस योजना से लोगों को राहत प्रदान की जाए.  

पैसा नहीं बनेगा इलाज में रोड़ा 
जनता दर्शन में कई लोग गंभीर बीमारियों के इलाज में आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंचे थे. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि इलाज में इस्टीमेट की प्रक्रिया को शीघ्रता से पूर्ण कर शासन को भेजें. इलाज के लिए पर्याप्त धनराशि उपलब्ध कराई जाएगी. लोगों को आश्वस्त किया कि धन के अभाव में किसी का इलाज बाधित नहीं होगा. 

 

WATCH: आसमान से दिखा नोएडा के कई सेक्टर में बाढ़ का विकराल रूप, डरा रहा है वीडियो

Trending news