Farrukhabad: नलों की टोटियां, बिजली बोर्ड के साथ कमोड तक उखाड़ ले गए SDM, फर्रुखाबाद से सामने आया अनोखा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1699412

Farrukhabad: नलों की टोटियां, बिजली बोर्ड के साथ कमोड तक उखाड़ ले गए SDM, फर्रुखाबाद से सामने आया अनोखा मामला

Farrukhabad News: यूपी के फर्रुखाबाद से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां सदर पर सरकारी आवास (Govt Residence) की पानी की टोटी (Tap), बिजली का बोर्ड चोरी (Steal) करने का आरोप है. एसडीएम (SDM) के खिलाफ फतेहगढ़ (Fatehgarh) कोतवाली में तहरीर दी गई है. 

District Sainik Welfare Board Farrukhabad Photo

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के टोटी चोरी का मामला लोग अभी भूले भी नहीं थे कि ऐसा ही एक और मामला सामने आ गया. फर्रुखाबाद के एसडीएम (SDM) ने टोटी चोरी कर उस मामले को एक बार फिर ताजा कर दिया. यहां सदर एसडीएम संजय सिंह पर सरकारी आवास की पानी की टोटी, बिजली का बोर्ड चोरी करने का आरोप है. आपको भले ही यह घटना अजीबोगरीब लग रही हो लेकिन अधिकारियों को जब इसका पता चला तो उनका सिर भी चकरा गया. फिलहाल, शहर में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. 

जिला सैनिक कल्याण बोर्ड अधिकारी ने दी तहरीर
फर्रुखाबाद जिला सैनिक कल्याण बोर्ड अधिकारी ने सदर एसडीएम संजय सिंह के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है. उन्होंने सदर एसडीएम पर संगीन आरोप लगाए हैं. दरअसल, सदर एसडीएम जनपद के जिला सैनिक कल्याण बोर्ड में रह रहे थे. आरोप है कि यहां से जाते समय वे सरकारी आवास से नलों की टोटियां, बिजली के बोर्ड यहां तक की शौच करने वाला कमोड तक उखाड़ ले गए. इस पूरे मामले पर जिला सैनिक कल्याण बोर्ड के अधिकारी कर्नल रविंद्र सिंह ने फतेहगढ़ कोतवाली में तहरीर दी है.

Bahraich: न दूल्हा न दुल्हन फिर भी दहेज के साथ बहराइच में पहुंची बारात, जानिए क्या है वर्षों पुरानी परंपरा

अधिकारी न होने के चलते सरकारी आवास में रह रहे थे एसडीएम
दरसअल, जिला सैनिक कल्याण बोर्ड में अभी तक अधिकारी न होने की वजह से जिला सैनिक कल्याण बोर्ड का कार्य एसडीएम देख रहे थे. इसी के चलते एसडीएम सदर जिला सैनिक कल्याण बोर्ड के सरकारी आवास में रह रहे थे. सैनिक कल्याण बोर्ड के अधिकारी की पोस्टिंग होने के बाद सदर एसडीएम से आवास खाली कराया गया. आरोप है कि सदर एसडीएम ने सरकारी आवास पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया.

फैट कम करने के लिए महिलाओं ने पेट पर चलाया बेलन, जमकर वायरल हुआ वीडियो, Watch

 

Trending news