चित्रकूट के सपा विधायक और ब्‍लॉक प्रमुख के खिलाफ FIR दर्ज, बालू खनन संचालक बोला- मांग रहे रंगदारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1624111

चित्रकूट के सपा विधायक और ब्‍लॉक प्रमुख के खिलाफ FIR दर्ज, बालू खनन संचालक बोला- मांग रहे रंगदारी

Chitrakoot News : 19 मार्च को चित्रकूट के सरधुआ थाना क्षेत्र के गड़ौली गांव में नदी में डूबने से 1 किशोर की मौत हो गई थी. इसको लेकर पट्टे धारक के खिलाफ सरधुआ थाने में मृतक किशोर के पिता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई थी. 

चित्रकूट के सपा विधायक और ब्‍लॉक प्रमुख के खिलाफ FIR दर्ज, बालू खनन संचालक बोला- मांग रहे रंगदारी

चित्रकूट : चित्रकूट के सपा विधायक अनिल प्रधान पर रंगदारी मांगने का आरोप है. सपा विधायक के खिलाफ बांदा के कमासिन थाना में FIR दर्ज कराई गई है. दरअसल पिछले दिनों नदी में डूबकर हुई बच्‍चे की मौत मामले में सपा विधायक ने बालू खनन को लेकर सवाल उठाए थे. सपा विधायक का कहना था कि नदी से जगह-जगह बालू खोदकर निकाल लिया जा रहा है. इसी वजह से नदी में डूब कर मौतों की संख्‍या बढ़ गई है. इसके बाद अब मामले में बालू खनन संचालक ने सपा विधायक पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. 

सदर विधायक, ब्‍लॉक प्रमुख समेत 12 पर मामला दर्ज 
बता दें कि नदी में डूबकर किशोर की मौत की सूचना पर चित्रकूट के सदर विधायक अनिल प्रधान मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की मदद की थी और घटना की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की थी. इस मामले को लेकर बांदा के कमासिन थाने में घाट संघचालक बनवारी लाल शर्मा ने मृतक किशोर के पिता, चित्रकूट के सदर विधायक अनिल प्रधान, कमासिन ब्लॉक के प्रमुख रावेंद्र कुमार समेत 12 लोगों के खिलाफ नामजद और 20 से 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. 

शासन स्‍तर पर हो चुकी है शिकायत 
इसमें बालू घाट संचालक द्वारा रंगदारी मांगने का आरोप लगाया गया है. इस मामले में चित्रकूट के सदर विधायक प्रधान ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि घटना की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे हुए थे. इस दौरान उनके साथ राजापुर के एसडीएम और सरधुआ थाने की पुलिस भी मौजूद थे, जहां उन्होंने अवैध खनन करने के मुद्दे को उठाया था और अधिकारियों से कार्यवाही करने की बात कही थी. इसके अलावा उन्होंने अवैध खनन को लेकर पहले भी शासन से शिकायत की थी जिसको लेकर साजिश है. 

साजिश के तहत FIR दर्ज कराने का आरोप 
सदर विधायक ने कहा कि वह इसके पहले भी अवैध खनन की शिकायत कर चुके हैं. इसको लेकर अवैध खनन करने वाले घाट संचालक द्वारा साजिशन यह एफआईआर दर्ज करवाई गई है और उनको रोकने का प्रयास किया गया है. 

Watch: 36 बरस की हुईं कंगना रनौत, कहा- मुझ पर 700 केस दर्ज

Trending news