Lalitpur: खेत में मिला विशालकाय मगरमच्छ, भाग खड़े हुए काम कर रहे किसान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1606723

Lalitpur: खेत में मिला विशालकाय मगरमच्छ, भाग खड़े हुए काम कर रहे किसान

UP News: ललितपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां खेत के बीचो-बीच विशालकाय मगरमच्छ पहुंच गया. मगरमच्छ को देखकर किसानों में अफरा-तफरी मच गई.

Lalitpur: खेत में मिला विशालकाय मगरमच्छ, भाग खड़े हुए काम कर रहे किसान

ललितपुर: क्या हो जब खेत में अचानक कोई खूंखार जलीय जीव पहुंच जाए. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (Lalitpur) में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां खेत के बीचो-बीच विशालकाय मगरमच्छ पहुंच गया. मगरमच्छ को देखकर किसानों में अफरा-तफरी मच गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में गेंहू के खेतों में मिला विशालकाय मगरमच्छ
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में गेंहू के खेतों में काम कर रहे किसानों और ग्रामीणों में उस समय हड़कम्प मच गया, जब वह खेत के बीचों-बीच एक विशालकाय मगरमच्छ को देख लिए. विशालकाय मगरमच्छ को देखकर किसान खेतों में से बाहर भाग गए. मगरमच्छ देखने के बाद, इलाके के किसान डर के साए में जी रहे हैं. जानकारी के मुताबिक पूरा मामला पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रजौरा ग्राम का है.

Sex Education: अब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस मर्दों को देंगी सेक्स एजुकेशन, न्यू ईयर पर मिलेगी क्लास

मगरमच्छ को सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया
आपको बता दें कि खेत में मगरमच्छ देखने के बाद ग्रामीणों ने इस मामले की जानकारी जिला प्रशासन और वन विभाग के अधिकारियों को दी. खेत में विशालकाय मगरमच्छ होने की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. काफी मशक्कत के बाद टीम ने मगरमच्छ को पकड़ा.

Delhi Metro: यात्रीगण सावधान! खिड़की से झांक कर देखते रहें स्टेशन, दिल्ली मेट्रो दे रही भ्रामक जानकारी

इस मामले में इलाके के लोगों ने बताया कि मगरमच्छ को पकड़ने के बाद वन कर्मियों की टीम मगरमच्छ को अपने साथ ले गई. जानकारी के मुताबिक पकड़े गए मगरमच्छ को टीम ने सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया. वहीं, दूसरी तरफ मगरमच्छ के पकड़े जाने के बाद इलाके के लोगों खास तौर पर किसानों ने राहत की सांस ली. वहीं, कुछ लोग और मगरमच्छ होने की आशंका के चलते अभी भी डर के साए में जी रहे हैं.

Trending news