Lalitpur: ललितपुर में बिना दुल्हन लौटी बारात तो दूल्हे ने उठाया खौफनाक कदम, वर-वधू पक्ष के विवाद का दर्दनाक अंत
Advertisement

Lalitpur: ललितपुर में बिना दुल्हन लौटी बारात तो दूल्हे ने उठाया खौफनाक कदम, वर-वधू पक्ष के विवाद का दर्दनाक अंत

Lalitpur Groom Commit Suicide News: यूपी के ललितपुर (Lalitpur News) में शादी में वर और वधू पक्ष में विवाद होने के बाद बिना दुल्हन के बारात वापस लौट गई. इसके बाद दूल्हे (Groom) ने खौफनाक कदम उठा लिया. 

Suicide (File Photo)

अमित सोनी/ललितपुर: आपने ऐसे कई मामले देखें होंगे, जहां लोग शादी टूटने से आहत हो जाते हैं, मगर उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां ऐन वक्त पर शादी टूटने से एक युवक ने पेड़ पर फांसी (Suicide) लगाकर जान दे दी. परिजनों का कहना है कि युवक शादी टूटने की वजह से काफी परेशान था. बताया जा रहा है युवक की कुछ दिनों पहले शादी थी, लेकिन लड़की वालों ने उसकी बारात बिना दुल्हन की ही लौटा दी थी. इसी वजह से अपमान के चलते युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

पाली थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक युवक की आत्महत्या का यह पूरा मामला पाली थाना क्षेत्र का है. यहां के एक कस्बे के रहने वाले युवक दीपक सहरिया (23 वर्षीय) की शादी होने वाली थी. जखौरा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती से दीपक का रिश्ता हुआ था. बीते 3 जून को शादी थी. सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी. बड़ी धूमधाम से दीपक की बारात गई. इस दौरान सभी ने जमकर डांस भी किया. सभी बेहद खुश थे. बताया जा रहा है इसी बीच लड़की वालों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ी कि वधू पक्ष ने शादी करने से मना कर दिया.

Lucknow: लखनऊ के जिमखाना क्लब में युवती ने किया सुसाइड, बाथरूम में सुलगता मिला शव

बिना दुल्हन वापस लौटी बारात 
इस दौरान काफी देर तक हंगामा होता रहा, लेकिन बात नहीं बनी. इसके बाद बारात बिना दुल्हन के ही वापस लौट गई. बताया जा रहा है शादी नहीं होने के चलते युवक ने अपमान की वजह से गांव के ही पास फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना की जानकारी मिलते ही तत्तकाल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा किया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news