Jaunpur: पुलिस और विधायक लकी यादव के बीच हुई झड़प के साथ तीखी नोकझोंक, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1665913

Jaunpur: पुलिस और विधायक लकी यादव के बीच हुई झड़प के साथ तीखी नोकझोंक, जानिए पूरा मामला

UP CRIME NEWS: जौनपुर के जेसीज चौराहा के पास विधायक आवास पर देर रात तांडव हुआ. मल्हनी के सपा विधायक लकी यादव के आवास पर तांडव का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Jaunpur: पुलिस और विधायक लकी यादव के बीच हुई झड़प के साथ तीखी नोकझोंक, जानिए पूरा मामला

अजीत सिंह/जौनपुर: जौनपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के जेसीज चौराहा के पास बने विधायक आवास पर देर रात पुलिसिया तांडव हुआ. मल्हनी से सपा विधायक लकी यादव के आवास पर पुलिसिया तांडव का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, विधायक ने सड़क किनारे नाली निर्माण का काम करा रहे हैं. कुछ सरकारी कर्मचारी जेई और ठेकेदार को बंधक बनाया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले विधायक को समझाने का प्रयास किया. इसके बाद विधायक के साथ धक्का-मुक्की कर कर्मचारियों को विधायक के कब्जे से छुड़ाया गया. इस दौरान पुलिस कर्मियों से तीखी झड़प भी हुई. बीच बचाव में आए समर्थकों से भी नोंक झोंक हुई. पुलिस तांडव और मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है.

मल्हनी विधायक लकी यादव ने कहा
वहीं, इस मामले में मीडिया से बातचीत करते हुए मल्हनी विधायक लकी यादव ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बीती रात उनके आवास के नीचे और बगल में कुछ संदिग्ध लोग घुस रहे थे. उन्होंने सीसीटीवी कैमरे में अपने लैपटॉप में देखा और अपने लोगों को नीचे उनको पकड़ने के लिए भेजा वह भागने लगे इस पर दौड़ाकर पकड़ा गया साथ ही उन्होंने इन संदिग्ध लोगों को लेकर पुलिस अधीक्षक को भी फोन कर मामले से अवगत कराया लेकिन काफी देर बाद कोई भी नहीं पहुंचा फिर हमने सीओ सिटी को भी फोन किया काफी देर बाद मौके पर लाइन बाजार पुलिस पहुंची मामले की जानकारी ले रहे थे कि इसी बीच चौकी इंचार्ज सरायपोख्ता भी पहुंच गए.

पुलिस वालों ने मेरे साथ अभद्रता किया है मेरा कॉलर पकड़ा है मैंने सिर्फ उनसे चौथे आदमी को पहचान कराने की बात कही थी। थोड़ी देर बाद में कोतवाल भी मौके पर पहुंच गए और जबरदस्ती लोगों को ले जाने लगे मैंने कहा कि चौथे आदमी से पहचान कराइए फिर सब को ले जाइए भीमराव के लिए घर के बाहर आई मेरी भाभी और मेरी वाइफ से भी धक्का-मुक्की किया गया लिए. हम इस मामले को सदन में उठाएंगे साथ ही पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी से मिलकर. उन्हें मामले से अवगत कराएंगे हमने किसी सरकारी कर्मचारी को बंधक नहीं बनाया है. किसी भी व्यक्ति ने दारु नहीं पी रखी थी.

मामले में एसपी ग्रामीण ने दी जानकारी
इस घटना की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मल्हनी के विधायक लकी यादव व उनके समर्थकों द्वारा सड़क का चौड़ीकरण का कार्य चल रहा था. विधायक के समर्थको ने जेई को बंधक बनाए जाने की सूचना प्राप्त हुई. इस सूचना पर नगर कोतवाली पुलिस  लाइन बाजार पुलिस बल के साथ मौके में पहुंचे कर बंधक बनाए गए जेई को वहां से मुक्त कराया गया पुलिस व विधायक के समर्थकों में नोकझोंक धक्का-मुक्की का मामला संज्ञान में आया है इस पर एक जांच बैठा दी गई है सभी तथ्यों की जांच की जा रही है जांच के बाद जो भी दोषी होगा उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है फिलहाल पूरे मामले की जांच किया जा रही है.

Trending news