कानपुर: सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई ने खाईं नींद की गोलियां, हालत बिगड़ी
Advertisement

कानपुर: सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई ने खाईं नींद की गोलियां, हालत बिगड़ी

घरवालों का कहना है कि अपने ससुरालीजनों से नाराज होकर फरहान सोलंकी ने यह कदम उठाया है. वहीं, फरहान की पत्नी ने भी उसपर कई आरोप लगाए हैं. मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है. पढ़ें खबर-

समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी (फाइल फोटो).

श्याम तिवारी/कानपुर: कानपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) के भाई फरहान ने नींद की गोलियां खा ली हैं. विधायक के भाई फरहान सोलंकी को हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें, हाल ही में फरहान सोलंकी पर पत्नी को तीन तलाक देने के मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी. 

आगरा: घर में फंदे से लटके मिले पति-पत्नी और बेटी का शव, भावुक सुसाइड नोट में लिखा क्यों उठाया ये कदम

ससुर की नाजायज़ मांग से नाराज था फरहान
फरहान सोलंकी के परिजनों का कहना है कि सपा विधायक के कहने पर उन्होंने अपने ससुर से बात भी की थी. लेकिन, ससुर द्वारा कोई नाजायज मांग रखी गई, जिससे नाराज होकर फरहान ने नींद की गोलियां खा लीं. हालत बिगड़ने पर उन्हें सर्वोदय नगर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मारपीट का भी लगाया गया आरोप
गौरतलब है कि कानपुर से सीसामऊ विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान पर उनकी पत्नी ने तीन तलाक और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया था. पत्नी का आरोप था कि फरहान उसके साथ मारपीट भी करता है. इसको लेकर पुलिस कमिश्नर के आदेश पर केस दर्ज कर लिया गया था. इसके बाद चकेरी पुलिस ने मामले में जांच शुरू क दी. 

पत्नी अमरीन ने लगाए थे अफेयर के आरोप
जानकारी के लिए बता दें कि साल 2009 में 25 मार्च को डिफेंस कॉलोनी की रहने वाली अमरीन फातिमा का निकाह फरहान सोलंकी से हुआ था. फरहान और अमरीन के 3 बच्चे हैं. अमरीन का आरोप था कि निकाह के कुछ समय बाद ही फरहान का अफेयर एक शादीशुदा महिला से शुरू हो गया था. अमरीन का कहना है कि यही वजह थी कि फरहान उसे मारता था. 

जल्द ही यूपी को मिलने वाली है बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सौगात, इस तारीख को पीएम करेंगे उद्घाटन

2019 में तीन तलाक देने का आरोप
वहीं, अमरीन ने फरहान पर दहेज उत्पीड़न के आरोप लगाए थे और कहा था कि उसके भाई-भाभी भी इसमें उसका साथ देते थे. अमरीन के अनुसार, 8 अक्टूबर 2019 को फरहान ने उसे ट्रिपल तलाक देकर घर से बेदखल कर दिया था. 2019 से ही अमरीन अपने मायके में रह रही है. 

Babu Jagjivan Ram Death Anniversary: कद्दावर नेता होते हुए भी बस इसलिए पीएम बनते-बनते रह गए थे बाबू जगजीवन राम

Trending news