आगरा: घर में फंदे से लटके मिले पति-पत्नी और बेटी के शव, भावुक सुसाइड नोट में लिखा क्यों उठाया ये कदम
Advertisement

आगरा: घर में फंदे से लटके मिले पति-पत्नी और बेटी के शव, भावुक सुसाइड नोट में लिखा क्यों उठाया ये कदम

Agra:  यूपी के आगरा जिले में एक ही परिवार के 3 लोगों के आत्महत्या करने से सनसनी फैली हुई है..पुलिस सामूहिक आत्महत्या की आशंका जता रही है... शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.. वहीं, पुलिस इस इस घटना की छानबीन करने में जुटी है...

 

आगरा: घर में फंदे से लटके मिले पति-पत्नी और बेटी के शव, भावुक सुसाइड नोट में लिखा क्यों उठाया ये कदम

विवेक जैन/आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) से बुधवार सुबह दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. ताजनगरी के सिकंदरा (Sikandara) थाना क्षेत्र के सेक्टर 10 में एक ही परिवार के तीन सदस्य फांसी के फंदे पर लटके मिले. पुलिस को सामूहिक आत्महत्या की आशंका जता रही है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है. मौके से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस घटना की छानबीन करने में जुटी है.

135 साल के इतिहास में पहली बार आज कांग्रेस विहीन हो जाएगी यूपी विधानपरिषद, नहीं होगा एक भी एमएलसी

यहां की है ये घटना
झकझोर देने वाली ये घटना आगरा के सिकंदरा इलाके की आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 10 की है. आवास विकास कॉलोनी के रहने वाले सोनू अपनी पत्नी गीता और आठ साल की बेटी के और बेटे के साथ रहते थे. बताया जा रहा है कि रात मंगलवार रात को पूरा परिवार एक साथ सोया था. सुबह जब मृतक शख्स का बेटा जागा तो उसने तीनों को फांसी के फंदे पर लटके देखा. शवों को देखकर वह चीखने लगा और पड़ोसियों को बताया कि कमरे में सब लटके हैं.  इसकी जानकारी मिलते ही मोहल्ले के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

मृतक के परिवार ने कही ये बात
सोनू के परिवार वालों का कहना है कि कोई परेशानी नहीं थी. मृतक के भाई का कहना है कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. परिवार आराम से रह रहा था. भाई ने कहा कि इतना जरूर है कि सोनू कई महीने से काम नहीं कर रहा था. वहीं मृतक सोनू की मां का कहना है कि उस पर किसी भूत-प्रेत का साया है. उनका कहना है कि मेरे बेटे को कोई परेशानी नहीं थी.

पुलिस को मौके से मिला सुसाइड नोट
पुलिस के मुताबिक़ प्रथम दृष्टया ये लग रहा है आर्थिक तंगी के चलते ये कदम उठाया गया है. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है. बच्ची को डिक्टेट करके सुसाइड नोट  लिखा गया था. सुसाइड नोट के मुताबिक वह बेरोजगार था.  परिवार का खर्च चलाने में परेशानी होती थी. उस नोट में किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है. 

यूपी में 50 साल की उम्र पूरी कर चुके कार्मिकों की होगी स्क्रीनिंग, दागी और अक्षम अधिकारी-कर्मचारियों की लिस्ट हो रही तैयार

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 6 जुलाई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

Trending news