मुस्लिमों के भी वंशज हैं भगवान राम, रामलला पर भरोसा रखने वाले अयोध्‍या पहुंचें, भाजपा सांसद की अपील
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2036242

मुस्लिमों के भी वंशज हैं भगवान राम, रामलला पर भरोसा रखने वाले अयोध्‍या पहुंचें, भाजपा सांसद की अपील

UP News : बागपत सांसद सत्यपाल सिंह ने अयोध्या प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बयान देते हुए कहा है कि ''भगवान श्रीराम केवल हिंदुओ के नही बल्कि मुस्लिमो के भी वंशज हैं.'' उन्होंने कहा कि '' भगवान राम में विश्वास रखने वाले करोड़ों लोगों का सपना पूरा हो रहा है.'' 

मुस्लिमों के भी वंशज हैं भगवान राम, रामलला पर भरोसा रखने वाले अयोध्‍या पहुंचें, भाजपा सांसद की अपील

कुलदीप चौहान/बागपत : अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनकर तैयार है. 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पीएम के हाथों होगी. इससे पहले शनिवार को पीएम मोदी ने अयोध्या समेत आसपास के जिलों को 23 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात दी है. इस बीच बागपत सांसद सत्यपाल सिंह ने अयोध्या प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बयान देते हुए कहा है कि ''भगवान श्रीराम केवल हिंदुओ के नही बल्कि मुस्लिमो के भी वंशज हैं.'' उन्होंने कहा कि '' भगवान राम में विश्वास रखने वाले करोड़ों लोगों का सपना पूरा हो रहा है.'' 

सांसद ने सीएम योगी और सरकार की तारीफ की और कहा कि ''सीएम योगी के नेतृत्व में अयोध्या इंटरनेशनल सिटी बन रहा हैं, जहा वर्ल्ड क्लास स्टेशन से लेकर, वर्ल्ड क्लास एयरपोर्ट का निर्माण सरकार करवा रही है. 

सांसद बागपत कलेक्ट्रेट पहुंचे थे, जहा उन्होंने जन चौपाल कार्यक्रम पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियां गिनवाई. इस दौरान सांसद ने सरकार की जनलभकारी योजनाओं के रिपोर्ट के बारे में जानकारी ली और उनके सही क्रियान्वयन का निर्देश दिया. अच्छा काम करने वाले अधिकारियों को सांसद ने सम्मानित भी किया. 

यह भी पढ़ें: देश में 4 हजार के पास पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या, 7 मौत, आगरा में भी नया केस

दिनेश लाल निरहुआ की सपा सुप्रीमो अखिलेश को नसीहत
लोकसभा चुनाव (Lok sabha 2024) को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. जनपद आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua) ने अपनी जीत को लेकर पूछे गये सवाल पर कहा ''सपा प्रदेश की 80 की 80 सीटें हार जाएगी. अखिलेश यादव को पुरानी राजनीति छोड़नी पड़ेगी. वे अपने आप को यादवों का नेता मानते हैं अगर वे यादवों का भला चाहते हैं तो उनके लिए एक सलाह है कि वे गठबन्धन के लिए किसी अन्य पार्टी से न करें. यह हर कोई जानता है कि 2024 में भाजपा की ही सरकार बननी है. उनको भाजपा के साथ गठबंधन करना चाहिए.

 

Trending news