साध्वी प्राची का बड़ा बयान, देवबंद में सद्भाव जलसा नहीं; आतंकियों का हुआ सेमिनार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1203329

साध्वी प्राची का बड़ा बयान, देवबंद में सद्भाव जलसा नहीं; आतंकियों का हुआ सेमिनार

साध्वी प्राची ने दावा किया है कि ताजमहल और कुतुबमीनार की खुदाई करवाई जाए, तो वहां मंदिर ही निकलेंगे क्योंकि ज्यादातर मंदिरों को तोड़कर ही मस्जिदें बनी हैं. जामा मस्जिद की भी खुदाई कराएंगे तो मंदिर के ही अवशेष मिलेंगे. 

वीएचपी नेत्री साध्वी प्राची.

बागपत/कुलदीप चौहान: अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) नेत्री साध्वी प्राची ने बड़ा बयान दिया है.  उन्होंने कहा है कि देवबंद में सद्भाव जलसा नहीं बल्कि आतंकियों का सेमिनार हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि ओवैसी, रजा और  मदनी पर सरकार को नजर रखनी चाहिए क्योंकि ये देश में गृह युद्ध करना चाहते हैं. ये देश के अंदर छिपे हुए आतंकवादी हैं. 

साध्वी प्राची ने ज्ञानवापी विवाद पर भी अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद नहीं है मंदिर है. हमें वहां पर पूजा-पाठ का अधिकार मिलना चाहिए क्योंकि वहां पर बहुत सारे चिन्ह हमारे मिले हैं. वहां स्वास्तिक, कमल समेत कई चिन्ह मिले हैं. इसके साथ ही शिवलिंग भी मिला है इसलिए ज्ञानवापी मंदिर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा. 

हिंदूवादी नेता ने किया बड़ा दावा 
साध्वी प्राची ने दावा किया है कि ताजमहल और कुतुबमीनार की खुदाई करवाई जाए, तो वहां मंदिर ही निकलेंगे क्योंकि ज्यादातर मंदिरों को तोड़कर ही मस्जिदें बनी हैं. जामा मस्जिद की भी खुदाई कराएंगे तो मंदिर के ही अवशेष मिलेंगे. उन्होंने आगे कहा कि तौकीर रजा ओवैसी ओर मदनी लोगों को डराना बंद करो. अपने पूर्वजों से पूछो कि बंटवारे के वक्त पाकिस्तान मिला था, तो वहां क्यों नहीं चले गए थे.  

ये भी पढ़ें- ससुराल में होता था उत्पीड़न, मायके आकर की तैयारी और तीसरे प्रयास में बनी IAS

गृह युद्ध कराना चाहते हैं ओवैसी, मदनी और तौकीर रजा 
वहीं, देवबंद में मदनी के जलसा करने पर साध्वी प्राची ने कहा कि वहां कोई सद्भाव जलसा नहीं था. वहां आतंकियों का सेमिनार कराया गया है. मदनी बोल रहे हैं जिसको हमारा धर्म स्वीकार नहीं है वो देश छोड़ दे. साध्वी प्राची ने सरकार से ओवैसी, मदनी और तौकीर रजा पर नजर रखने का निवेदन किया है. उन्होंने कहा कि ये लोग हिंदुस्तान के अंदर गृह युद्ध कराना चाहते हैं. इनकी मंशा कुछ और है. ये हिंदुस्तान के अंदर छुपे हुए आतंकी हैं. 

ये भी पढ़ें- सीएम योगी बोले- राहुल और अखिलेश में कोई अंतर नहीं, बताए ये वजह

साध्वी प्राची ने आरोप लगाया कि आतंकी गतिविधियां इन्हीं लोगों के संरक्षण से चल रही हैं. ऐसे में इनपर कड़ी नजर रखी जाए. हिंदुस्तान हम हिंदुस्तानियों का है. यहां सऊदी अरब का फरमान नहीं चलेगा. ये देश संविधान से चलेगा शरीयत से नहीं. 

WATCH LIVE TV

Trending news