Irfan Solanki : महाराजगंज जेल पहुंचते ही सपा विधायक इरफान सोलंकी के आंखों से निकले आंसू
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1495514

Irfan Solanki : महाराजगंज जेल पहुंचते ही सपा विधायक इरफान सोलंकी के आंखों से निकले आंसू

Irfan Solanki : सपा विधायक इरफान सोलंकी को कानपुर जेल से महाराजगंज जेल लाया गया है. जहां जेल पहुंचने के पहले जीप में उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े. 

Irfan Solanki : सपा विधायक इरफान सोलंकी

Irfan Solanki : उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी को कानपुर से महाराजगंज जेल लाया गया है. सपा विधायक इरफान सोलंकी के महराजगंज पहुंचते ही आंखों से आंसू निकल पड़े. यूपी के महराजगंज जिला कारागार में बुधवार शाम कानपुर के सीसामऊ विधानसभा से सपा विधायक इरफान सोलंकी को लाया गया है. इरफान सोलंकी पहले कानपुर जेल में बंद थे. पिछले दिनों समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से उनकी मुलाकात हुई थी. उन्हें अब महराजगंज जिला जेल में शिफ्ट किया गया है. कानपुर से 5 वाहनों में भारी पुलिस फोर्स के साथ महराजगंज जिला कारागार में शिफ्ट किया गया है.

नाम की जगह नंबर से साथियों को बुला रहे थे बदमाश,टीवी सीरियल देख कर डाली लाखों की लूट

इरफान सोलंकी से जी मीडिया के संवाददाता ने जब पूछना चाहा कि क्या अखिलेश यादव के मिलने के बाद उनको कानपुर से महाराजगंज जेल शिफ्ट किया गया है. उस पर वह कुछ भी नहीं बोले, लेकिन उनकी आंखों में आंसू साफ तौर पर देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह इरफान सोलंकी के आंखों में आंसू दिख रहे हैं. जब सपा कार्यकर्ता उनसे उनका हालचाल पूछना चाहे तो वह काफी भावुक हो गए. वही महराजगंज जिला जेल में शिफ्ट होने के बाद सबसे पहले इरफान सोलंकी का मेडिकल चेकअप किया गया उसके बाद उनको बैरक में शिफ्ट कर दिया गया.

बांदा: फांसी पर लटका मिला नवविवाहिता का शव, ससुरालियों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

गौरतलब है कि इऱफान सोलंकी को एक माह पहले जाजमऊ में एक महिला की झोपड़ी जलाने के मामले में उनके भाई रिजवान सोलंकी समेत आरोपी बनाया गया था. इसके बाद वो गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो गए. उन पर फर्जी आधार कार्ड के जरिये मुंबई की हवाई यात्रा करने का मामला भी बना. बाद में आधार कार्ड के फर्जी सत्यापन के आधार पर बांग्लादेशी नागरिक का कार्ड बनवाने समेत कई मामले उन पर लगाए गए हैं. इस बीच कानपुर से ही सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा है. 

उन्होंने इरफान सोलंकी के बांग्लादेशी नागरिक के निवास को सत्यापित करने का मामला उठाया. सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा कि 
आधार कार्ड,चरित्र प्रमाण पत्र सहित अन्य सत्यापन विधानसभा सदस्यों से किए जाने की व्यवस्था समाप्त की जाए.अमिताभ बाजपेई ने लिखा विधायक के पास आवेदन को सत्यापित कराने की व्यवस्था नहीं होती है.विधायिका के ऊपर पुलिस का वर्चस्व बढ़ता जा रहा है. सपा विधायक इरफान सोलंकी पर बांग्लादेशी की नागरिकता प्रमाणित करने को लेकर भी FIR हुई है.

New Year 2023: नए साल में इन 5 तरीकों से होगा SCAM! बचना है तो जान लें Fraud के ये नये हथकंडे

Trending news