गुड्डू मुस्लिम की तरह ही बमबाज निकला लिव-इन पार्टनर का बेटा, उमेश हत्‍याकांड में फरार है अतीक का शूटर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1743258

गुड्डू मुस्लिम की तरह ही बमबाज निकला लिव-इन पार्टनर का बेटा, उमेश हत्‍याकांड में फरार है अतीक का शूटर

Bambaaz Guddu Muslim : 24 फरवरी को धूमनगंज के जयंतीपुर इलाके में उमेश पाल की गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी गई थी. इसमें उमेश के गनर की भी मौत हो गई थी. घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इसमें माफ‍िया अतीक अहमद के बेटे को गोलियां चलाते हुए देखा गया था. 

Bambaaz Guddu Muslim

Bambaaz Guddu Muslim : प्रयागराज के उमेश पाल हत्‍याकांड का आरोपी फरार बमबाज गुड्डू मुस्लिम की प्रेमिका के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महिला के बेटे आबिद के पास 6 से जिंदा देसी बम बरामद किया है. बताया गया कि गुड्डू मुस्लिम चकनिरातुल निवासी चांदनी का बेटा है. चांदनी और गुड्डू मुस्लिम लिव-इन में रहते थे. 

गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख का इनाम 
प्रयागराज पुलिस ने बताया कि आबिद भी गुड्डू मुस्लिम की तरह बमबाज है. उसे खुल्‍दाबाद के घनश्‍याम कॉलोनी के पास से गिरफ्तार किया है. बता दें कि प्रयागराज के उमेश पाल हत्‍याकांड में फरार गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख का इनाम है. 

यह है पूरा घटनाक्रम 
बता दें कि इसी साल की शुरुआत में 24 फरवरी को धूमनगंज के जयंतीपुर इलाके में उमेश पाल की गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी गई थी. इसमें उमेश के गनर की भी मौत हो गई थी. घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इसमें माफ‍िया अतीक अहमद के बेटे को गोलियां चलाते हुए देखा गया था. पूरे मामले में अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्‍नी शाइस्‍ता परवनी और बेटों का नाम सामने आया था.

राजूपाल हत्‍याकांड का गवाह था उमेश
इसके बाद उमेश की हत्‍या के अगले दिन यानी 25 फरवरी को जया पाल ने एफआईआर में माफिया अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता बेटों, गुड्डू मुस्लिम, साबिर, अरमान, मोहम्मद गुलाम को नामजद किया था. इसके अलावा कुछ अन्य अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. बता दें कि उमेश पाल राजू पाल हत्‍याकांड का मुख्‍य गवाह था. विधायक राजू पाल की हत्‍या भी धूमनगंज इलाके में दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर कर दी गई थी. इसमें भी अतीक का नाम सामने आया था. 

WATCH: Whatsapp ने लॉन्च किया Channels Feature, जानें किन लोगों को कैसे होगा इसका फायदा

Trending news