Turkiye Earthquake: तुर्किए में होटल के मलबे में दबा मिला उत्‍तराखंड के विजय का शव, जानें कब पहुंचेगा शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1567803

Turkiye Earthquake: तुर्किए में होटल के मलबे में दबा मिला उत्‍तराखंड के विजय का शव, जानें कब पहुंचेगा शव

Turkiye Earthquake: तुर्किए-सीरिया भूकंप के कारण अब तक 25 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. राहत व बचाव कार्य जारी है. 

Turkey Earthquake

Turkiye Earthquake: तुर्किए में आए विनाशकारी भूकंप में लापता भारतीय नागरिक का शव बरामद कर लिया गया है. इसकी पुष्टि शनिवार को भारतीय दूतावास ने की है. भारतीय दूतावास के मुताबिक, उत्‍तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले विजय कुमार का शव मलाटया में एक होटल के मलबे में मिला है. जल्‍द ही उनके पार्थिव शरीर को उत्‍तराखंड भेजा जाएगा. 

भारतीय दूतावास ने की पुष्टि 
भारतीय दूतावास के मुताबिक, विजय 6 फरवरी को आए भूकंप के बाद से लापता थे. अब जाकर उनकी मौत की पुष्टी की गई है. अंकारा में भारतीय दूतावास ने ट्वीट किया, 6 फरवरी के भूकंप के बाद से तुर्की में लापता एक भारतीय नागरिक विजय कुमार के नश्वर अवशेष मिले हैं और माल्टा के एक होटल के मलबे के बीच उनकी पहचान की गई है. 

बिजनेस ट्रिप पर तुर्किए गए थे 
तुर्की में भारतीय दूतावास ने बताया कि विजय कुमार बिजनेस ट्रिप पर थे. इसी दौरान 6 फरवरी को आए भूकंप में उनकी मौत हो गई. दूतावास ने बताया कि उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति हमारी गहरी संवेदना, हम उनके पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द उनके परिवार तक पहुंचाने का इंतजाम कर रहे हैं. 

यहां के रहने वाले थे विजय कुमार
बता दें कि विजय कुमार पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार के रहने वाले थे. विजय की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है और पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है. आस-पड़ोस के लोग विजय के परिवार को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं. 

 

WATCH: भारतीय सेना की महिला जवान के साथ तुर्किये में हुआ कुछ ऐसा, तस्वीर दुनियाभर में हो रही वायरल

Trending news