सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचीं हेमा मालिनी, चार साल की बच्ची की मौत
Advertisement
trendingNow1262503

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचीं हेमा मालिनी, चार साल की बच्ची की मौत

मथुरा से जयपुर जा रहीं भाजपा सांसद व मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी गुरुवार रात एक सड़क हादसे में घायल हो गईं। राजस्थान के दौसा के नजदीक हुए इस हादसे में आल्टो कार में सवार चार साल की बच्ची की मौत हो गई है और चार अन्य घायल हो गए। हेमा मालिनी को इलाज के लिए जयपुर ले जाया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचीं हेमा मालिनी, चार साल की बच्ची की मौत

जयपुर : मथुरा से जयपुर जा रहीं भाजपा सांसद व मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी गुरुवार रात एक सड़क हादसे में घायल हो गईं। राजस्थान के दौसा के नजदीक हुए इस हादसे में आल्टो कार में सवार चार साल की एक बच्ची की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। हेमा मालिनी को इलाज के लिए जयपुर ले जाया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। आल्टो कार चालक ने हेमामालिनी के कार ड्राइवर के खिलाफ ओवर स्पीडिंग में मुकदमा दर्ज कराया है।

हेमामालिनी के करीबी सहयोगी के अनुसार 66 वर्षीय अभिनेत्री को माथे पर चोट आई है और वह खतरे से बाहर हैं। उन्हें जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला कलेक्टर (दौसा) स्वरूप पंवार ने बताया कि हेमामालिनी एक मर्सिडीज कार से भरतपुर से जयपुर की ओर जा रहीं थीं जबकि दूसरी आल्टो कार जयपुर से लालसोट की तरफ जा रही थीं। मिडवे के निकट दोनों कारों में भिडंत हुई। उन्होंने बताया कि सांसद हेमामालिनी हादसे के तुरंत बाद एक अन्य कार से जयपुर की तरफ रवाना हो गईं। 

पंवार के अनुसार आल्टो कार में सवार पांच लोगो में से एक बच्ची की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गये। घायलों को दौसा के एक अस्पताल ले जाया गया जहां दो की हालत नाजुक होने पर जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल रैफर कर दिया गया है। इधर, कोतवाली थाना (दौसा) के थानाधिकारी दिलीप सिंह के अनुसार हादसे में मृतक बच्ची की पहचान सोनम (4) के रूप में हुई है जबकि सीमा, हनुमान, शिखा और सोमित घायल हुए हैं। 

एक चश्मदीद के अनुसार, वह हेमामालिनी को अपनी कार में जयपुर ले गया जिससे उन्होंने तेज गाड़ी चलाने को कहा क्योंकि उन्हें बहुत दर्द हो रहा था। उनके माथे पर दांयी ओर खून बह रहा था। फोर्टिस की प्रवक्ता ने बताया कि प्लास्टिक सर्जन डॉ. संदीपन मुकुल और न्यूरो सर्जन हेमंत भारतीय सहित चिकित्सकों का दल जांच कर रहा है। हादसे की सूचना मिलने पर राज्य के स्वायत्त प्रशासन मंत्री राजपाल सिंह शेखावत हेमामालिनी के स्वास्थ्य की जानकारी लेने अस्पताल पहुंचे।

फोर्टिस अस्पताल में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हेमामालिनी फिलहाल ठीक हैं। डॉक्टरों ने उन्हें किसी बड़ी चोट आने की बात नहीं की है। यह सड़क हादसा गुरुवार रात करीब 8 बजकर 55 मिनट पर हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्टेट स्वरूप पंवार, पुलिस अधीक्षक अंशुमान सिंह भौमिया समेत अन्य वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये।

हेमा मालिनी को दौसा से जयपुर के अस्पताल में पहुंचाने वाले डॉक्टर शिव शर्मा ने बताया कि हादसे के समय सांसद की मर्सिडीज कार का एयरबैग खुल जाने की वजह से उनको कम चोट आई है। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री के साथ कार में चालक के अलावा दो लोग और सवार थे। 

उधर, हेमामालिनी के पति और मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के पारिवारिक मित्र विजय पूनिया ने कहा कि उनकी धर्मेंद्र से बात हुई और उनकी दो बेटियां और दामाद कल सुबह जयपुर पहुंच रहे हैं। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news