जब मां के गाने पर फूट-फूटकर रोने लगी यह छोटी सी बच्ची, देखें VIDEO
Advertisement

जब मां के गाने पर फूट-फूटकर रोने लगी यह छोटी सी बच्ची, देखें VIDEO

एक छोटी की बच्ची जो महज एक साल की भी नहीं हुई हो वह कब रो सकती है, या तो उसे चोट लगी हो या फिर उसे भूख लगी हो. लेकिन अगर मैं आपसे कहूं कि एक छोटी सी बच्ची एक गाना सुनकर रोने लगी तो आप क्या कहेंगे? जाहिर सी बात है कि यह सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. हो सकता है कि आप इस बात पर यकिन न करें, लेकिन यह सच है.

बच्ची का चेहरे देखने के बाद आप भी काफी भावुक हो जाएंगे. (फोटो: यू-ट्यूब)

नई दिल्ली: एक छोटी की बच्ची जो महज एक साल की भी नहीं हुई हो वह कब रो सकती है, या तो उसे चोट लगी हो या फिर उसे भूख लगी हो. लेकिन अगर मैं आपसे कहूं कि एक छोटी सी बच्ची एक गाना सुनकर रोने लगी तो आप क्या कहेंगे? जाहिर सी बात है कि यह सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. हो सकता है कि आप इस बात पर यकिन न करें, लेकिन यह सच है.

इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे ChaosHawk Gaming नामक एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची नजर आ रही है और पीछे से उसकी मां की आवाज आ रही है, जो अपनी बच्ची को एक गाना सुना रही है. अपनी मां के गाने को सुनकर बच्ची का रिएक्शन देखकर आप यकिन ही नहीं करेंगे कि इतनी छोटी सी बच्ची जो अभी न तो सही चल सकती है और न नहीं सही से बोल सकती है, वह सिर्फ एक गाने पर फूट-फूटकर रोने लगी. 

बच्ची का चेहरा देख हो जाएंगे भावुक

वीडियो के अंतिम में मां अपनी बच्ची को प्यार करती है और समझाती है कि बेबी यह सिर्फ एक गाना है. बच्ची का चेहरे देखने के बाद आप भी काफी भावुक हो जाएंगे. बता दें, इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है और अब तक 70 हजार से ज्यादा बार इस वीडियो देखा जा चुका है.  

Trending news