लड़की के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन! लोग रह गए भौंचक्के! वायरल हुआ VIDEO
Advertisement

लड़की के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन! लोग रह गए भौंचक्के! वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो टॉप ट्रेंडिंग में नंबर दो की पोजीशन पर बना हुआ है और जिसे 2 दिन में 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह वीडियो यू-ट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की के ऊपर से पूरी मालगाड़ी गुजर जाती है लेकिन लड़की को कुछ नहीं होता। ट्रेन जाने के बाद वो लड़की पटरी पर से उठकर खड़ी हो जाती है।

तस्वीर के लिए साभार - वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो टॉप ट्रेंडिंग में नंबर दो की पोजीशन पर बना हुआ है और जिसे 2 दिन में 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह वीडियो यू-ट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की के ऊपर से पूरी मालगाड़ी गुजर जाती है लेकिन लड़की को कुछ नहीं होता। ट्रेन जाने के बाद वो लड़की पटरी पर से उठकर खड़ी हो जाती है।

(वीडियो के लिए साभार - incredible INDIA)

स्टेशन पर मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं। कई लोग लड़की को लेकर काफी चिंतित थे और ज्यादातर लोगों ने उसके बचने की उम्मीद छोड़ दी थी। मालगाड़ी के चली जाने के बाद लोग लड़की की मदद करने ट्रैक पर पहुंचते हैं। जो काले कपड़े पहने दिखाई देती है। इस वीडियो को 21 फरवरी को अपलोड किया गया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

Trending news