छोटा शकील ने याकूब की फांसी को 'कानूनी हत्या' बताया, कहा- भारत को गंभीर नतीजे भुगतने होंगे
Advertisement
trendingNow1265529

छोटा शकील ने याकूब की फांसी को 'कानूनी हत्या' बताया, कहा- भारत को गंभीर नतीजे भुगतने होंगे

याकूब मेमन की फांसी के बाद अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गे छोटा शकील ने भारत को धमकी दी है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक शकील ने अखबार को फोन पर याकूब की फांसी को कानूनी हत्या करार दिया है और अंजाम भुगतने की धमकी दी है। उसका कहना है कि भारत सरकार ने याकूब को फुसलाकर भारत बुलाया और किए गए अपने वादों से मुकर गई। उसने कहा कि भारत सरकार ने इससे क्या मैसेज दिया है? तुम लोगों ने एक बेगुनाह को उसके भाई के गुनाह की सजा दी। उसने इसे 'कानूनी हत्या' करार दिया है। शकील ने भारत को धमकी दी है कि भारत को इसकी सजा भुगतनी होगी।

छोटा शकील ने याकूब की फांसी को 'कानूनी हत्या' बताया, कहा- भारत को गंभीर नतीजे भुगतने होंगे

नई दिल्ली: याकूब मेमन की फांसी के बाद अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गे छोटा शकील ने भारत को धमकी दी है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक शकील ने अखबार को फोन पर याकूब की फांसी को कानूनी हत्या करार दिया है और अंजाम भुगतने की धमकी दी है। उसका कहना है कि भारत सरकार ने याकूब को फुसलाकर भारत बुलाया और किए गए अपने वादों से मुकर गई। उसने कहा कि भारत सरकार ने इससे क्या मैसेज दिया है? तुम लोगों ने एक बेगुनाह को उसके भाई के गुनाह की सजा दी। उसने इसे 'कानूनी हत्या' करार दिया है। शकील ने भारत को धमकी दी है कि भारत को इसकी सजा भुगतनी होगी।

शकील ने अंग्रेजी अखबार को खुद कॉल करके याकूब मेमन की फांसी पर यह प्रतिक्रिया दी है। शकील ने याकूब को बेगुनाह बताते हुए कहा है कि उसके भाई टाइगर के किए गए काम के लिए भारत सरकार ने बेगुनाह याकूब को सजा दी। डी कंपनी इसकी कड़ी निंदा करती है। गौर हो कि मुम्बई में 1993 के श्रृंखलाबद्ध बम धमाकों के सिलसिले में मौत की सजा पाने वाले एकमात्र दोषी याकूब मेमन को गुरुवार सुबह फांसी दे दी गई थी। इससे पहले आज तड़के सुप्रीम कोर्ट से राहत प्राप्त करने के उसके प्रयास विफल रहे और शीर्ष अदालत ने उसकी याचिका खारिज कर दी थी।
 

Trending news