Honeytrap Case: यूट्यूबर नमरा कादिर ने पुलिस पूछताछ में खोले कई राज, कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाकर 80 लाख की उगाही का है आरोप
Advertisement
trendingNow11475214

Honeytrap Case: यूट्यूबर नमरा कादिर ने पुलिस पूछताछ में खोले कई राज, कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाकर 80 लाख की उगाही का है आरोप

Youtuber Honeytrap Case: गुरुग्राम पुलिस ने कहा कि कादिर का पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ विराट बेनीवाल फरार है, उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

 आरोपी यूट्यूबर नमरा कादिर वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर छह लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं.

Gurugram News: यूट्यूबर नमरा कादिर को एक प्राइवेट फर्म के मालिक को हनीट्रैप में फंसाकर कथित रूप से 80 लाख रुपये से अधिक की उगाही करने और उसे रेप के मामले में फंसाने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कादिर ने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं.

मीडिया रिपोर्ट के दौरान कादिर ने पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान बताया कि उसने कारोबारी को अपने जाल में फंसाया और फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद वह कारोबारी से पैसों की वसूली करने लगी.

वसूले गए पैसों से किया ये काम
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कादिर ने ने यह भी बताया कि जो पैसे उसने कैश के रूप में वसूले थे उससे उसने गोल्ड खरीद लिया.  इतना ही नहीं वासूले गए पैसों से उसने ऐशो आराम से कई सामान खरीदे. कादिर (22) के वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर छह लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं.

गुरुग्राम पुलिस ने मंगलवार को कहा कि कादिर का पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ विराट बेनीवाल फरार है, उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि कारोबारी ने अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन दंपति ने अंतरिम जमानत के लिए अदालत का रुख किया था. उन्होंने कहा कि उनकी अंतरिम जमानत रद्द होने के बाद ही 26 नवंबर को उनके खिलाफ सेक्टर-50 पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी. कादिर और बेनीवाल दिल्ली के शालीमार बाग के निवासी हैं.

'कादिर ने जुर्म कबूल किया'
सेक्टर-50 थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार कहा, ‘कादिर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और कथित दबाव में पीड़ित से लिए गए पैसे और अन्य सामान की बरामदगी के लिए हमने उसे पुलिस रिमांड पर लिया है. उसके पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ विराट बेनीवाल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.’

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news