कर्नाटक बीजेपी को अमित शाह की नसीहत, भ्रम पैदा ना करें और विपक्ष की भूमिका अदा करें
Advertisement

कर्नाटक बीजेपी को अमित शाह की नसीहत, भ्रम पैदा ना करें और विपक्ष की भूमिका अदा करें

आरोप हैं कि कर्नाटक में कांग्रेस के भीतर मची खींचतान का बीजेपी फायदा उठाने की कोशिश कर रही है और सरकार को गिराने के लिए उसके विधायकों पर डोरे डाल रही है.

फाइल फोटो

बेंगलुरु : कर्नाटक में कांग्रेस के अंदर मची खींचतान से जेडीएस के साथ उसके गठबंधन पर मंडराये खतरे के बादल के बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी की प्रदेश इकाई से कहा है कि कोई भ्रम नहीं पैदा करें और गंभीरता के साथ विपक्ष की भूमिका अदा करें.

बीजेपी पर गठबंधन सरकार गिराने की कोशिश करने के कांग्रेस नेताओं के आरोपों को खारिज करते हुए प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने कहा, ‘हमारी मंशा पर संदेह करने की जरूरत नहीं है.’ उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायकों को कांग्रेस में संकट से जुड़े राजनीतिक घटनाक्रम पर बयान नहीं देने का निर्देश दिया गया है.

येदियुरप्पा ने कहा, ‘पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ आज मैंने बात की. उन्होंने हमें निर्देश दिया है कि कोई भ्रम पैदा नहीं होना चाहिए. हमें राज्य के राजनीतिक घटनाक्रम पर कोई बयान नहीं देना चाहिए.’ 

उन्होंने कहा कि हमें इसके बजाय विपक्ष की भूमिका गंभीरता से अदा करनी चाहिए.

आरोप हैं कि कांग्रेस के भीतर मची खींचतान का बीजेपी फायदा उठाने की कोशिश कर रही है और सरकार को गिराने के लिए उसके विधायकों पर डोरे डाल रही है. कुछ वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने अपनी पार्टी के अंदर के अंसतोष के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है.

(इनपुट भाषा से)

Trending news