कर्नाटक के सीएम कुमारस्‍वामी के बड़े बोल-2019 तक मेरी कुर्सी कोई छू नहीं सकता
Advertisement

कर्नाटक के सीएम कुमारस्‍वामी के बड़े बोल-2019 तक मेरी कुर्सी कोई छू नहीं सकता

कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार के भविष्य को लेकर सवाल पर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा है कि कम से कम 2019 के लोकसभा चुनाव तक तो उन्हें कोई छू नहीं सकता है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह कर्ज माफ करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं. (फाइल फोटो)

बेंगलुरु : कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार के भविष्य को लेकर सवाल पर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा है कि कम से कम 2019 के लोकसभा चुनाव तक तो उन्हें कोई छू नहीं सकता है. उन्होंने कहा, 'यह गठबंधन सरकार स्थिरता से चलेगी. मैं जानता हूं कि एक साल तक मुझे कोई छू नहीं सकता. मैं कम से कम एक साल, लोकसभा चुनाव होने तक यहां रहूंगा. तब तक मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता.' कुमारस्वामी ने यहां एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें जो वक्त मिला है उसमें वह शांत नहीं रहेंगे और राज्य के हित में फैसले लेंगे. 

कर्ज माफी की घोषणा जल्‍द करूंगा : कुमारस्‍वामी
मुख्यमंत्री ने कहा कि वह अपना वक्त नहीं गंवाएंगे और काम पर ध्यान देंगे क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि राज्य का सर्वांगीण विकास हो. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि वह कर्ज माफ करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं और जल्द इसकी घोषणा करेंगे.

 

 

कुमारस्वामी ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर एक ट्वीट में कहा, 'प्रिय किसान कर्ज माफी पर कोई भ्रम नहीं है. कर्ज माफी के लिए मैं पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं. मैं सुनिश्चित करना चाहता हूं कि अधिकतम किसानों को इसका फायदा मिले. मैं प्रक्रियाओं पर काम कर रहा हूं और जल्द इसकी घोषणा करूंगा.'

Trending news