कर्नाटक चुनाव : 27 अप्रैल से राहुल शुरू करेंगे चुनाव प्रचार का छठा अध्याय, मंगलुरु में करेंगे जनसभा
Advertisement

कर्नाटक चुनाव : 27 अप्रैल से राहुल शुरू करेंगे चुनाव प्रचार का छठा अध्याय, मंगलुरु में करेंगे जनसभा

प्रदेश में चुनावी प्रचार अभियान के अपने छठे चरण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 27 अप्रैल को यहां बंतवाल विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा में शामिल होंगे.

राज्य के वन मंत्री और दक्षिण कन्नड जिले के प्रभारी बी रामनाथ राय यहां से पार्टी उम्मीदवार हैं. (फाइल फोटो)

मंगलुरु : कर्नाटक विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों की प्रदेश में हलचल तेज हो गई है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अभी कुछ दिन पहले ही प्रदेश का दौरा करके वापस लौटे हैं और अब राहुल गांधी प्रदेश का दौरा करने वाले हैं. प्रदेश में चुनावी प्रचार अभियान के अपने छठे चरण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 27 अप्रैल को यहां बंतवाल विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा में शामिल होंगे.

धर्मस्थलों को दौरा भी करेंगे राहुल गांधी
राज्य के वन मंत्री और दक्षिण कन्नड जिले के प्रभारी बी रामनाथ राय यहां से पार्टी उम्मीदवार हैं. पार्टी के सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक वरिष्ठ नेताओं के साथ गांधी पार्टी के जिला स्तरीय सम्मेलन में भी शामिल होंगे. सूत्रों ने कहा कि बंतवाल में ब्रह्माश्री नारायण गुरु सर्कल के पास लोगों को संबोधित करने के बाद कांग्रेस नेता शहर के धर्मस्थल मंदिर जाएंगे. बता दें कि इससे पहले राहुल 20 मार्च को तटीय क्षेत्र में आए थे और उस दौरान कई रोड शो किए थे. 

येदियुरप्पा ने राहुल को बताया था 'बच्चा'
उल्लेखनीय है कि इससे पहले एक जनसभा को संबोधित करते हुए कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के सीएम उम्मीदवार माने जा रहे बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल को 'बच्चा' कहकर बुलाया था. कर्नाटक में कांग्रेस जहां मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों एक रैली में बीएस येदियुरप्पा की अगुवाई में मैदान में उतरने का ऐलान किया था. इससे पहले येदियुरप्पा ने राहुल गांधी पर आरोप लगाया था कि वह नॉनवेज खाकर मंदिरों में जाते हैं.

मालूम हो कि कर्नाटक में विधानसभा की 224 सीटें हैं. इन सभी सीटों पर 12 मई को एक चरण में चुनाव संपन्न होंगे. 15 मई को वोटों की गिनती होगी और इसी दिन चुनाव परिणाम आएंगे.

Trending news