Fitness tips: सलमान खान की एक्‍स 62 की ऐज में भी दिखती हैं 24 की! इंटरव्‍यू में खोल दिया राज
Advertisement
trendingNow11510571

Fitness tips: सलमान खान की एक्‍स 62 की ऐज में भी दिखती हैं 24 की! इंटरव्‍यू में खोल दिया राज

Sangeeta Bijlani: संगीता बिजलानी ये नाम शायद नई पीढ़ी के लोगों ने नहीं सुना होगा लेकिन 90 के दशक में ये अभिनेत्री बहुत ही मशहूर थीं. इनकी आयु 62 साल है, लेकिन तस्‍वीरें देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं.  

Fitness tips: सलमान खान की एक्‍स 62 की ऐज में भी दिखती हैं 24 की! इंटरव्‍यू में खोल दिया राज

Salman Khan ex girlfriend: कुछ दिनों पहले ही सलमान खान (Salman Khan) का जन्‍मदिन था. ऐसे में उन्‍होंने घर पर ग्रैंड सेलिब्रेशन (Salman Khan birhtday) की पार्टी रखी थी. जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थी. अगर बात सलमान खान की हो तो उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड की चर्चा भी शुरू हो जाती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, लेकिन ये नाम आपने शायद ही सुना होगा. संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani), सलमान खान की एक्‍स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. वे अपनी खुबसुरती की वजह से भी फेमस है. उन्‍होंने खुद एक बार अपनी फिटनेस का राज बताया था. आइए जानते हैं क्‍या बताया था उन्‍होंने.       

62 की उम्र में भी इतनी फिट कैसे? 

संगीता बिजलानी 1990 के दौर की फेमस अभिनेत्री हैं. वे अब फिल्म इंडस्ट्री में ज्‍यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन आज भी उन्हें बॉलीवुड हस्तियों की पार्टी में देखा जा सकता है. संगीता बिजलानी की उम्र 62 साल हो चुकी हैं. आप आज भी उन्‍हें देखेंगे तो उन्‍हें बुजुर्ग नहीं कह सकते क्‍योंकि उनकी फिटनेस, स्किन स्टाइल और खूबसूरती से हर कोई हैरान रहता है. एक बार उन्‍होंने खुद बताया था कि वे इतनी जवां कैसे दिखती हैं? 

कैसे 62 की उम्र में 24 की कैसे दिखती हैं संगीता! 

संगीता बिजलानी, इंडियन क्रिकेटर अजहरुद्दीन की एक्स वाइफ हैं. इसके अलावा वे सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं. उनकी उम्र 62 साल हैं, लेकिन अगर आप उन्‍हें देखेंगे तो हैरान हो जाएंगे क्‍योंकि वह बहुत ही फिट हैं और आप उनकी उम्र 24-25 साल प्रीडिक्‍ट करेंगे. उन्‍होंने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि उनकी फिटनेस का राज योग है. वे सालों से योग करती आ रही हैं. उन्‍होंने ये भी बताया था कि उन्होंने अपने पिता से योग सीखा है.

मेडिटेशन है फिटनेस का राज 

संगीता बिजलानी ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि योग हमेशा करतीं हैं. इसके साथ-साथ वो मेडिटेशन भी करती हैं. वे कहती हैं कि मेडिटेशन करने से बूढ़ापे की प्रोसेस धीमी हो जाती है. वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फिटनेस से रिलेटेड पोस्ट करती हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news