Advertisement
trendingPhotos2161977
photoDetails1hindi

स्टाइलिश अंदाज में प्यारी लगीं राशा थडानी, कॉलेज गर्ल्स के लिए परफेक्ट है ये लुक

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी किसी न किसी वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं. उनकी खूबसूरती हर किसी को खूब भाती हैं. फैंस को उनका फैशन सेंस भी खूब पसंद आता है. सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में काफी बनी रहती हैं.

राशा थडानी

1/5
राशा थडानी

राशा थडानी कभी अपनी खूबसूरती तो कभी अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.  सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को सोशल मीडिया पर खूब शेयर भी करती हैं. हाल ही में मुंबई में बीती शाम कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित पहली 'मडगांव एक्सप्रेस' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें राशा को भी देखा गया. 

गजब का स्टाइल

2/5
गजब का स्टाइल

राशा को देखते ही पैप्स ने उनकी एक से बढ़कर एक फोटोज कैमरे में कैद कर ली है. उनका लुक्स लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस स्पेशल स्क्रीनिंग में राशा ने ब्लैक टॉप और जींस पहना, जिसमें उनका स्टाइल गजब का लग रहा है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

फैशन सेंस

3/5
फैशन सेंस

उनका फैशन सेंस फैंस को मस्त लग रहा है. फैंस को हर लुक में राशा खूब पसंद आ रही है. यहां पर वो बेहद ही प्यारी लग रही है. फैंस इस फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं. बालों को खुला रखा हुआ है. उनका ब्लैक टॉप भी स्टाइलिश नजर आ रहा है.

 

व्हाइट कलर के शूज

4/5
व्हाइट कलर के शूज

राशा ने व्हाइट कलर के शूज भी पहने हुए हैं. ग्लॉसी मेकअप किया है. उनकी नजरें फैंस के दिलों को छु गई है. राशा ने पैपराजी का खूब ध्यान खींचा. मीडिया पर उनके स्टाइल की खूब तारीफे भी होती हैं.

 

कॉलेज गर्ल्स लुक्स

5/5
कॉलेज गर्ल्स लुक्स

अगर आप एक कॉलेज गर्ल्स हैं, तो राशा के लुक्स को कॉपी कर सकते हैं. काफी लड़कियां इनके आउटफिट्स से लेकर स्टाइल हर किसी को कॉपी करती हैं. आपको भी खूब पसंद आएगी और आपकी तारीफें भी खूब होंगी

ट्रेन्डिंग फोटोज़