Advertisement
trendingPhotos2234971
photoDetails1hindi

शिल्पा शेट्टी ने रैंप वॉक पर बिखेरा अपना जलवा, साड़ी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, फंक्शन या पार्टी के लिए है परफेक्ट ऑप्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने फिगर और खूबसूरती से लोगों के दिलों में राज करती हैं. अपनी अदाओं से फैंस को फिदा कर देती हैं. 48 की उम्र में भी इतनी फिट रहती हैं कि उसकी उम्र का पता लगा पाना भी काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है. शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती देखते ही बनती है.

शिल्पा शेट्टी

1/5
शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आए दिन किसी न किसी वजह से फैंस के बीच में बनी रहती हैं. उनके फिगर और खूबसूरती को देखकर लोगों की नजरें हट ही नहीं पाती है. फिल्मों से शिल्पा ने अपना खूब नाम कमाया है आज किसी भी तारीफ की मोहताज नही है. शिल्पा की फिल्में सुपरहिट होती है और लोग भी खूब चाव से देखना पसंद करते हैं. लोग तारीफें करते नहीं थक पाते हैं.

रैंप वॉक

2/5
 रैंप वॉक

शिल्पा शेट्टी को बीती शाम  रैंप वॉक पर देखा गया, जिसमें वो बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी है. साड़ी का स्टाइल बेहद ही हटके नजर आ रहा है. उनका लुक देखकर हर किसी की नजर उन पर ही टिकी रह गई.

 

सोशल मीडिया

3/5
सोशल मीडिया

इस गोल्डन कलर की साड़ी में उन्होने बालों को खुला रखा हुआ है. एक दम सटल तरीके से सेट किया हुआ है. साड़ी में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. एक्ट्रेस के लुक से नजर नहीं हटा पा रहे हैं. हाथों में मैचिंग के कड़े भी पहनें हुए हैं. नई फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

मैचिंग का सिंपल सा नेकलेस

4/5
मैचिंग का सिंपल सा नेकलेस

एक्ट्रेस ने गाले में भी मैचिंग का सिंपल सा नेकलेस पहना है. शिल्पा ने इस रैंप वॉक पर सिंपल सा मेकअप किया हुआ है. उनकी खूबसूरती चेहरे पर साफ झलक रही है. एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही है. हल्की कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. स कॉन्फिडेंस के संग उन्होंने रैंप पर एंट्री ली सबकी निगाहें उन्हीं पर थम गईं.

शिल्पा के आउटफिट

5/5
शिल्पा के आउटफिट

शिल्पा के आउटफिट्स एक से बढ़कर एक होते हैं आप भी इसके लुक और स्टाइल को भी कॉपी कर सकते हैं. अगर आपको फंक्शन या पार्टी में कहीं जाना है या घर में ही कुछ खास है, तो आपको शिल्पा के लुक, आउटफिट और स्टाइल को कॉपी कर लेना चाहिए. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़