​Bank Jobs 2023: ग्रेजुएट्स के लिए Bank Of Baroda में निकली भर्ती, आज है आवेदन का आखिरी मौका
Advertisement
trendingNow11592805

​Bank Jobs 2023: ग्रेजुएट्स के लिए Bank Of Baroda में निकली भर्ती, आज है आवेदन का आखिरी मौका

Bank Of Baroda Jobs 2023: बैंक ऑफ बड़ौदा ने चीफ एचआर एनालिटिक्स और सीनियर मैनेजर एचआर एनालिटिक्स के लिए वैकेंसी निकाली है. इसके लिए आवेदन की आज आखिरी तारीख है. ऐसे में अभ्यर्थी के पास ज्यादा समय नहीं बचा है. 

​Bank Jobs 2023: ग्रेजुएट्स के लिए Bank Of Baroda में निकली भर्ती, आज है आवेदन का आखिरी मौका

​Bank of Baroda Recruitment 2023: बैंक ऑफ बड़ौदा में वैकेंसी निकली है. अगर आप इन पदों पर आवेदन करना करना चाहते हैं तो फौरन अप्लाई कर दें. दरअसल, बैंक ऑफ बड़ौदा ने पिछले दिनों एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया था. इसके मुताबिक बैंक ने चीफ-एचआर एनालिटिक्स और सीनियर मैनेजर-एचआर एनालिटिक्स पदों पर भर्ती निकाली है. इस भर्ती प्रकिया के जरिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in/career पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की आज आखिरी तारीख है. 

वैकेंसी डिटेल 
इस भर्ती अभियान के तहत चीफ - एचआर एनालिटिक्स व सीनियर मैनेजर - एचआर एनालिटिक्स के कुल 2 पदों पर भर्ती होनी है. इन पदों पर कैंडिडेट्स की नियुक्ति 5 वर्षों के लिए की जाएगी. जिन योग्य और इच्छुक अभ्यर्थियों ने अब तक इस भर्ती के लिए आवेदन नहीं किया है, वे फौरन अप्लाई कर दें.

एजुकेशनल क्वालिफिकेशन
चीफ - एचआर एनालिटिक्स व सीनियर मैनेजर - एचआर एनालिटिक्स के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को एआईसीटीई/यूजीसी से मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी विषय में ग्रेजुएट होना जरूरी है. 
इसके साथ ही अभ्यर्थियों के पास इंजीनियरिंग, गणित, संचालन अनुसंधान, सांख्यिकी, डेटा खनन और अर्थमिति जैसे विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए.
वहीं, एचआर एनालिटिक्स में डिप्लोमा/सर्टिफिकेट होल्डर्स को प्रायरिटी मिलेगी.

​आयु सीमा
चीफ - एचआर एनालिटिक्स पद के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 29 साल और अधिकतम आयु 45 साल निर्धारित की गई है. 
सीनियर मैनेजर - एचआर एनालिटिक्स पद के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 27 साल और अधिकतम आयु 40 साल तय की गई है. 

एप्लीकेशन फीस
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में 600 रुपये देना होगा. जबकि, रिजर्व कैटेगरी को 100 रुपये फीस देनी होगी.

सिलेक्शन प्रोसेस
बैंक ऑफ बड़ौदा की इस भर्ती की चन प्रक्रिया के तहत चीफ - एचआर एनालिटिक्स व सीनियर मैनेजर - एचआर एनालिटिक्स के पदों पर कैंडिडेट्स का सिलेक्शन शॉर्टलिस्टिंग और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

Trending news