DRDO: डीआरडीओ ने रिजेक्ट कर दिए इन कैंडिडेट्स के आवेदन, यहां चेक करें पूरी लिस्ट
Advertisement
trendingNow11399100

DRDO: डीआरडीओ ने रिजेक्ट कर दिए इन कैंडिडेट्स के आवेदन, यहां चेक करें पूरी लिस्ट

DRDO Sarkari Naukri: डीआरडीओ ने सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट-बी (एसटीए-बी) और तकनीशियन-ए (टेक-ए) सहित 1,901 पदों के लिए आवेदन मांगे गए.

DRDO: डीआरडीओ ने रिजेक्ट कर दिए इन कैंडिडेट्स के आवेदन, यहां चेक करें पूरी लिस्ट

DRDO CEPTAM Recruitment: रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) ने आधिकारिक वेबसाइट पर STAB पद के लिए CEPTAM-10 / DRTC Advt के तहत जिन उम्मीदवारों के आवेदन रिजेक्ट किए हैं, उनकी लिस्ट जारी की है. संगठन ने कुल 2357 आवेदनों को खारिज कर दिया है.

डीआरडीओ ने एक नोटिस में बताया है कि "एक पोस्ट के लिए कई आवेदन" के कारण रिजेक्शन के मामले में, स्वीकृत आवेदन "टिप्पणी" कॉलम में इंगित किया गया है. जिन उम्मीदवारों ने DRDO CEPTAM-10 के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट - https://www.drdo.gov.in/ पर लिस्ट चेक और डाउनलोड कर सकते हैं.

मान लीजिए कि किसी कैंडिडेट के पास उसके आवेदन को अस्वीकार करने के खिलाफ कोई प्रासंगिक सबूत है. इस मामले में वह इसे 20 अक्टूबर, 2022 को या उससे पहले ई-मेल (helpdesk@ceptam10.com) पर "अस्वीकार किए गए आवेदन के खिलाफ चुनौती" विषय के तहत डीआरडीओ को प्रस्तुत कर सकता है. ऑनलाइन आवेदन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 23 सितंबर, 2022 को खत्म हो गई.

डीआरडीओ ने सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट-बी (एसटीए-बी) और तकनीशियन-ए (टेक-ए) सहित 1,901 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. कुल पदों में से 1075 वैकेंसी सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट-बी (एसटीए-बी) और 826 टेक्नीशियन-ए (टेक-ए) के पद के लिए हैं. रिजेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स की लिस्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक https://www.drdo.gov.in/sites/default/files/ceptm-advertisement-document... है.

DRDO CEPTAM Recruitment: Steps to download rejected list

  • कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in पर जाएं. 

  • होमपेज पर, 'करियर' पर क्लिक करें.

  • "अन्य भर्ती" लिंक पर क्लिक करें और फिर विज्ञापन के तहत 'CEPTAM-10/DRTC' पर क्लिक करें. आपको एक नए पेज पर भेज दिया जाएगा.

  • अब "Click here to View/Download List of Rejected/Not Considered Applications under CEPTAM-1O/DRTC Advt. for STA-B Post.’(1.27 MB)New" पर क्लिक करें.

  • आपकी स्क्रीन पर एप्लीकेशन नंबर, उम्मीदवारों का नाम और अन्य डिटेल वाला पीडीएफ पेज खुल जाएगा

  • इसे चेक और डाउनलोड करें और यदि जरूरी हो, तो रिजेक्शन को चुनौती देते हुए मेल भेजें.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news