राज के बाद शिल्पा शेट्टी से पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस!
Advertisement
trendingNow154666

राज के बाद शिल्पा शेट्टी से पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस!

राजस्थान रॉयल्स के मालिक राज कुंद्रा द्वारा आईपीएल में सट्टेबाजी की बात कबूलने के बाद दिल्ली पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं कुंद्रा की पत्नी एवं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी सट्टेबाजी में तो शामिल नहीं रही हैं। दिल्ली पुलिस इसकी जांच में जुटी है और वह पूछताछ के लिए शिल्पा को बुला सकती है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो/एजेंसी
नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स के मालिक राज कुंद्रा द्वारा आईपीएल में सट्टेबाजी की बात कबूलने के बाद दिल्ली पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं कुंद्रा की पत्नी एवं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी सट्टेबाजी में तो शामिल नहीं रही हैं। दिल्ली पुलिस इसकी जांच में जुटी है और वह पूछताछ के लिए शिल्पा को बुला सकती है।
जांचकर्ताओं ने दावा किया कि कुंद्रा ने उन्हें बताया कि वह आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी में पिछले तीन साल में करीब एक करोड़ रुपए गंवा चुके हैं। हालांकि पुलिस ने कहा कि उनके पास कुंद्रा के खिलाफ मैच फिक्सिंग मामले में फिलहाल कोई सबूत नहीं है।
दिल्ली के पुलिस आयुक्त नीरज कुमार ने कहा, ‘उन्होंने (कुंद्रा) सट्टेबाजी की बात कबूल की है। वह अपनी ही टीम पर सट्टा लगाया करते थे। हमें यह भी पता चला है कि सट्टेबाजी में उन्होंने काफी धन गंवाया है। वह गोयनका के जरिए सट्टा लगाया करते थे, जो खुद एक सटोरिया है।’
विशेष आयुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) एसएन श्रीवास्तव ने कहा कि गोयनका ने एक मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान में बताया कि वह कुंद्रा के लिए सट्टा लगाया करता था। गोयनका ने शिल्पा शेट्टी के संदर्भ में कहा कि उन्होंने भी ‘एक बार’ सट्टा लगाया था। उन्होंने कहा, ‘पूछताछ के दौरान कुंद्रा ने जिक्र किया कि वह पिछले तीन साल से सट्टा लगा रहे थे और कुल मिलाकर उन्होंने करीब एक करोड़ रुपए इसमें गंवा दिये।’
श्रीवास्तव ने कहा कि यह (शिल्पा के सट्टा लगाने की बात गोयनका के) बयान में है। हमने इससे आगे जाकर फिलहाल इसका सत्यापन नहीं किया है। लेकिन हम सत्यापन की प्रक्रिया में हैं।
पुलिस के दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए शिल्पा ने ट्वीट किया, ‘हम क्रिकेट से प्यार करते हैं। इस खेल के प्रति जज्बे के कारण हम आईपीएल का हिस्सा बने। इस बारे में सफाई देते रहना बहुत दु:खद है।’
उन्होंने कहा कि सट्टेबाजी में मेरी संलिप्तता की बातें पूरी तरह से बकवास हैं और मैंने कभी किसी मैच पर सट्टा नहीं लगाया। सच सामने आएगा। मैं इससे ज्यादा कुछ और नहीं कहूंगी क्योंकि मामला विचाराधीन है।

Trending news