IPL स्पॉट फिक्सिंग: मयप्पन और विंदू ने लिया होटल मालिक का नाम
Advertisement

IPL स्पॉट फिक्सिंग: मयप्पन और विंदू ने लिया होटल मालिक का नाम

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में एक नया खुलासा हुआ है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में एक नया खुलासा हुआ है। आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार बीसीसीआई अध्यक्ष के दामाद गुरुनाथ मयप्पन और अभिनेता विंदू दारा सिंह ने इस मामले में एक चेन्नई के होटल मालिक का नाम लिया है। इन दोनों ने पूछताछ में बताया है कि इस होटल मालिक के लिंक बॉलीवुड सेलिब्रेटी से है और उक्त होटल का मालिक बॉलीवुड और बुकीज के बीच में मध्यस्थ की भूमिका निभाता है।
बीसीसीआई के अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद मयप्पन को शुक्रवार देर रात को गिरफ्तार किया गया था। वह 29 मई तक पुलिस हिरासत में रहेगा।
दिवंगत अभिनेता-पहलवान दारा सिंह के बेटे विंदू ने आईपीएल मैचों के दौरान मयप्पन से कथित रूप से लगातार संपर्क रखा था और उसने अधिकारियों को बताया था कि सीएसके मालिक ने सट्टेबाजी में एक करोड़ रुपये गंवा दिये थे।
इस बीच बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक एवं सुरक्षा इकाई (एसीएसयू ) के प्रमुख रवि सवानी ने कल यहां चेन्नई सुपरकिंग्स के अधिकारियों से मुलाकात करके उनसे गुरूनाथ मयप्पन की टीम में भूमिका के बारे में पूछा। सूत्रों के अनुसार मुंबई इंडियन्स और चेन्नई के बीच ईडन गार्डन्स पर आईपीएल छह के फाइनल से ठीक पहले सवानी ने टीम मैनेजर रसले राधाकृष्ण से टीम में मयप्पन की भूमिका को लेकर लंबी बातचीत की। इस बारे में हालांकि किसी भी पक्ष की तरफ से आधिकारिक पुष्टि या टिप्पणी नहीं गयी है।

Trending news