अनुपम खेर ने किया अन्‍ना का समर्थन
Advertisement

अनुपम खेर ने किया अन्‍ना का समर्थन

मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने कहा है कि सरकार का यह सोचना गलत है कि गांधीवादी अन्ना हजारे और उनके समर्थक थक जाएंगे तथा भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई छोड़ देंगे।

मुंबई : मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने कहा है कि सरकार का यह सोचना गलत है कि गांधीवादी अन्ना हजारे और उनके समर्थक थक जाएंगे तथा भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई छोड़ देंगे।

 

खेर ने मुंबई के एमएमआरडीए मैदान में हजारे के अनशन के पहले दिन मंगलवार को कहा कि सरकार सोचती है कि अन्ना और हम थक जाएंगे तथा भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई छोड़ देंगे, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि सरकार का यह सोचना भी गलत है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन सरकार के विरोध में हैं।

 

खेर ने कहा कि जब एक सामाजिक कार्यकर्ता भ्रष्टाचार के खिलाफ बात करता है तो कहा जाता है कि वह सरकार के खिलाफ है। यह दुखद है। यह सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे दादा ने मुझसे कहा था कि हमें सच के साथ होना चाहिए क्योंकि जीत हमेशा सच्चाई की होती है। इसलिए मैं अन्ना हजारे का समर्थन करने के लिए यहां मौजूद हूं। उन्होंने कहा कि लोग भ्रष्टाचार से तंग आ चुके हैं। लोग मुझसे कहते हैं कि मैं अन्ना हजारे का समर्थन करके अच्छा कर रहा हूं। इस मौके पर पत्रकार और फिल्मकार प्रीतीश नंदी ने भी अन्ना का समर्थन किया।

(एजेंसी)

Trending news