कोलगेट : सीबीआई ने दर्ज किए 2 नए मामले
Advertisement
trendingNow131384

कोलगेट : सीबीआई ने दर्ज किए 2 नए मामले

सीबीआई ने कोयला खान आवंटन घोटाले में चल रही जांच के संबंध में दो निजी कंपनियों के खिलाफ दो नए मामले शनिवार को दर्ज किए और देशभर में सात स्थानों पर छापे मारे।

नई दिल्ली : सीबीआई ने कोयला खान आवंटन घोटाले में चल रही जांच के संबंध में दो निजी कंपनियों के खिलाफ दो नए मामले शनिवार को दर्ज किए और देशभर में सात स्थानों पर छापे मारे।
सीबीआई सूत्रों ने कहा कि जांच एजेंसी ने अवैध तरीके से कोयला खान हासिल करने के लिए अपने नेटवर्थ और संयुक्त उद्यम के बारे में कथित तौर पर भ्रामक जानकारी देने के लिए ग्रेस इंडस्ट्रीज और विकास मेटल्स एंड पावर को आरोपी बनाया है।
उन्होंने कहा कि सीबीआई द्वारा कोलकाता, नागपुर, पुरुलिया और कुछ अन्य स्थानों पर कंपनी के ठिकानों पर छापे मारे जा रहे हैं।
सूत्रों ने कहा कि इन कंपनियों के प्रबंध निदेशकों और अज्ञात सरकारी अधिकारियों पर धोखाधड़ी, आपराधिक षड्यंत्र और भ्रष्टाचार रोधी कानून की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
इससे पहले, सीबीआई ने इसी माह इस मामले में पांच मामले दर्ज किए थे। ये मामले एएमआर आयरन एंड स्टील, जेएलडी यवतमाल एनर्जी, नवभारत पावर, विनी आयरन एंड स्टील और जेएएस इंफ्रास्ट्रक्चर कैपिटल के खिलाफ दर्ज किए गए थे। (एजेंसी)

Trending news