नरेंद्र मोदी ही हरा सकते हैं कांग्रेस को: रामदेव
Advertisement
trendingNow154481

नरेंद्र मोदी ही हरा सकते हैं कांग्रेस को: रामदेव

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रधानमंत्री पद की दावेदारी को अब योग गुरू बाबा रामदेव का भी साथ मिला है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रधानमंत्री पद की दावेदारी को अब योग गुरू बाबा रामदेव का भी साथ मिला है। बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री पद के लिए मोदी को सर्वाधिक सशक्त एवं सुयोग्य नेता बताते हुए कहा कि जो लोग मोदी की उम्मीदवारी का विरोध कर रहे हैं वे या तो कांग्रेस की रणनीति या अंतर्राष्ट्रीय साजिश के तहत काम कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की विदाई में ही भलाई है और मोदी ही स्थाई सरकार दे सकते हैं।
योग गुरू रामदेव ने मंगलवार को कहा कि केवल मोदी में ही वह क्षमता है कि प्रधानमंत्री बन कर भ्रष्टाचार के दानवों का विनाश कर सकें। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का पूरा विश्वास है कि अगले लोकसभा चुनाव में सत्ता और व्यवस्था का परिवर्तन होगा और इसके सूत्रधार यकीनन मोदी होंगे।

योग गुरु बाबा रामदेव ने मंगलवार को दिल खोलकर नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ही हैं, जो कांग्रेस को हरा सकते हैं।
बाबा रामदेव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में कहा कि कांग्रेस का युवराज, नरेंद्र मोदी के सामने नादान बालक लगता है। वह मोदी को टक्कर देने योग्य नहीं हैं। रामदेव ने कहा कि पिछले साल उनके आंदोलन को कुचल दिया गया था, लेकिन इस जुलाई में वे रामलीला मैदान से भी बड़ा आंदोलन करेंगे।

Trending news