मोदी की मांग नेहरू जैसी है: सिंघल
Advertisement
trendingNow143686

मोदी की मांग नेहरू जैसी है: सिंघल

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के वरिष्ठ नेता अशोक सिंघल ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू से करते हुए कहा कि मोदी की मांग नेहरू की तरह है।

संगम: विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के वरिष्ठ नेता अशोक सिंघल ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू से करते हुए कहा कि मोदी की मांग नेहरू की तरह है। सिंघल ने संवाददाताओं से कहा कि आजादी के बाद जिस तरह जनता नेहरू को प्रधानमंत्री पद के लिए चाह रही थी, उसी तरह आज जनता नरेंद्र मोदी को चाह रही है।
नेहरू से मोदी की तुलना करते हुए सिंघल ने कहा कि मोदी की मांग नेहरू जैसी है। नेहरू के बाद पहली बार लोगों के बीच से यह मांग आ रही है कि मोदी देश के प्रधानमंत्री बनें।
विहिप की तरफ से गुरुवार को आयोजित धर्म संसद में क्या मोदी को प्रधानमंत्री पद पर आगे करने को लेकर चर्चा होगी, इस सवाल पर सिंघल ने कहा कि विहिप की बैठक में प्रधानंमत्री पद और मोदी के लेकर कोई चर्चा नहीं होगी। यह हमारा मुद्दा नहीं है। उन्होंने कहा कि संत समाज के साथ बैठक में हम राम मंदिर आंदोलन के बारे में नए सिरे से चर्चा करेंगे।
कहा जा रहा है कि आज महाकुंभ पहुंच रहे भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह धर्म संसद में शिरकत करेंगे।

Trending news