वीजा प्रकरण: सांसदों के हस्ताक्षरों का मुद्दा उठाएगी बीजेपी
Advertisement

वीजा प्रकरण: सांसदों के हस्ताक्षरों का मुद्दा उठाएगी बीजेपी

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को वीजा दिए जाने के खिलाफ 65 सांसदों द्वारा अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को लिखे पत्र में फर्जीवाड़ा के आरोपों के बीच भाजपा ने गुरुवार को कहा कि वह संसद के मानसून सत्र में इस मुद्दे को उठाएगी।

सलेम (तमिलनाडु) : गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को वीजा दिए जाने के खिलाफ 65 सांसदों द्वारा अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को लिखे पत्र में फर्जीवाड़ा के आरोपों के बीच भाजपा ने गुरुवार को कहा कि वह संसद के मानसून सत्र में इस मुद्दे को उठाएगी।
पार्टी प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि भाजपा कुछ सांसदों के हस्ताक्षर में फजीवाड़ा होने के आरोप में कार्रवाई की मांग करते हुए विशेषाधिकार प्रस्ताव लाएगी। पार्टी ने कल 65 सांसदों के पत्र के पीछे कांग्रेस के होने की आशंका जताई थी और मामले की जांच कराए जाने की मांग की थी।
जावड़ेकर तीन सदस्यीय समिति की अगुवाई कर रहे हैं। यह समिति तमिलनाडु में भाजपा महासचिव वी रमेश की हाल ही में हुई हत्या के मामले की जांच के लिए आई है। जावडेकर ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य में अपने नेताओं पर हमले के मुद्दे को भी संसद में उठाएगी। इसके पहले जावडेकर और टीम के दो अन्य सदस्यों एच एन अनंत कुमार और निर्मला सीतारमन रमेश तथा पार्टी की महिला अधिकारी राजेश्वरी के घर गए और उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। राजेश्वरी ने रमेश की हत्या के बाद आत्मदाह कर ली थी। (एजेंसी)

Trending news