2जी में माथुर की गवाही झूठी : राजा
Advertisement

2जी में माथुर की गवाही झूठी : राजा

पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा ने अपने पूर्व दूरसंचार सचिव डीएस माथुर पर 2जी मामले में सीबीआई के हाथों अभियोजन के डर से दिल्ली की एक अदालत में अपने खिलाफ ‘झूठी’ गवाही देने का आरोप लगाया।

नई दिल्ली : पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा ने मंगलवार को अपने पूर्व दूरसंचार सचिव डीएस माथुर पर 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन मामले में सीबीआई के हाथों अभियोजन के डर से दिल्ली की एक अदालत में अपने खिलाफ ‘झूठी’ गवाही देने का आरोप लगाया। इस मामले में मुख्य आरोपित द्रमुक सांसद राजा ने आरोप लगाया कि माथुर को मामले में गिरफ्तारी का डर था और इसलिए वह अभियोजन पक्ष के गवाह बन गए।

 

बहरहाल, पूर्व नौकरशाह ने यह कहते हुए राजा की दलीलों से इनकार किया कि जब जांच अधिकारी ने मेरा बयान दर्ज किया था तो मैं अवगत नहीं था कि दूरसंचार विभाग के कुछ अधिकारी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। माथुर ने राजा के वकील सुशील कुमार के हाथों जिरह के दौरान विशेष सीबीआई न्यायाधीश ओपी सैनी से कहा कि यह कहना गलत है कि मैं अभियोजन पक्ष के लिए गवाह बनने को राजी हो गया क्योंकि मुझे डर था कि अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो मेरे खिलाफ भी अभियोजन हो सकता है। (एजेंसी)

Trending news