सूरज पंचोली की जमानत याचिका पर आज सुनवाई
Advertisement

सूरज पंचोली की जमानत याचिका पर आज सुनवाई

मुंबई की एक अदालत अभिनेत्री जिया खान की खुदकुशी के बाद गिरफ्तार सूरज पंचोली की जमानत याचिका पर आज सुनवाई करेगी। अदालत ने 14 जून को सूरज की जमानत याचिका पर सुनवाई शुक्रवार तक टाल दी थी। जांच अधिकारी ने अदालत को सूचित किया था कि सूरज ने अपने मोबाइल फोन से एसएमएस मिटा दिए थे और मामले की जांच के लिए पुलिस को और समय की जरूरत है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो/एजेंसी
मुंबई : मुंबई की एक अदालत अभिनेत्री जिया खान की खुदकुशी के बाद गिरफ्तार सूरज पंचोली की जमानत याचिका पर आज सुनवाई करेगी। अदालत ने 14 जून को सूरज की जमानत याचिका पर सुनवाई शुक्रवार तक टाल दी थी।
जांच अधिकारी ने अदालत को सूचित किया था कि सूरज ने अपने मोबाइल फोन से एसएमएस मिटा दिए थे और मामले की जांच के लिए पुलिस को और समय की जरूरत है।
अभिनेत्री नफीसा उर्फ जिया खान को कथित रूप से आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में सूरज 27 जून तक न्यायिक हिरासत में हैं।
जिया के पूर्व पुरुष मित्र सूरज (22) को 10 जून को गिरफ्तार किया गया। जिया के परिवार के लोगों ने आत्महत्या के तीन दिनों बाद जिया का एक खत पाया और उसे पुलिस को सौंप दिया जिसके आधार पर सूरज को गिरफ्तार किया गया। जिया ने 3 जून को आत्महत्या की थी। पत्र में जिया ने सूरज के साथ अपने तनावपूर्ण रिश्ते का जिक्र किया है और कहा है कि किस तरह वह गहरे आहत हुई क्योंकि उसे गर्भपात कराना पड़ा।
अभिनेता आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज का एक वर्ष से भी ज्यादा समय से जिया के साथ प्रेम संबंध था। सूरज की गिरफ्तारी के एक दिन बाद मंगलवार को उन्हें गुरुवार तक पुलिस हिरासत में सौंपा गया था और उसके बाद 27 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Trending news