सूरज पंचोली ने जिया को भेजा था `ब्रेक-अप` गुलदस्ता
Advertisement

सूरज पंचोली ने जिया को भेजा था `ब्रेक-अप` गुलदस्ता

मरहूम अदाकारा जिया खान मामले में हर रोज नया खुलासा हो रहा है। अब अब जिया की मां राबिया खान ने पुलिस के सामने एक और सनसनीखेज खुलासा किया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: मरहूम अदाकारा जिया खान मामले में हर रोज नया खुलासा हो रहा है। अब अब जिया की मां राबिया खान ने पुलिस के सामने एक और सनसनीखेज खुलासा किया है।
जिया की मां राबिया ने कहा है कि जिया और सूरज दोनों एक साल से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। लेकिन जब सूरज ने जिया को ‘ब्रेक-अप’ गुलदस्ता भेजा, तो वह पूरी तरह से टूट गई और शायद इसी वजह से उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। एक सीनियर पुलिस अधिकारी के मुताबिक जिया की मां ने बताया है कि दोनों करीब एक साल तक लिव इन रिलेशन में रहे थे।
कथित तौर पर जिया द्वारा लिखे गए पत्र में रेप शब्द का प्रयोग हुआ है, लेकिन पुलिस अभी इस फैसले पर नहीं पहुंची है कि आरोपी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया जाए या नहीं। इस बीच जिया की मां राबिया ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरी बेटी के जबड़े पर चोट के निशान हैं। उसे बहुत बुरी तरह से पीटा गया। काश मैं वहां होती। उसकी हिम्मत कैसे हुई मेरी बेटी पर हाथ उठाने की।’

इससे पहले कोर्ट ने बचाव पक्ष की दलीलों को खारिज करते हुए सूरज पंचोली को कल 13 जून तक रिमांड पर भेज दिया। कोर्ट ने बचाव पक्ष के वकील जमीर खान की उस दलील को नामंजूर कर दिया कि सुइसाइड नोट में कहीं भी सूरज का नाम नहीं लिखा गया है और न ही उस पर जिया के हस्ताक्षर हैं।

Trending news