`संजय का बुरा वक्त जल्द खत्म होगा`
Advertisement

`संजय का बुरा वक्त जल्द खत्म होगा`

अभिनेत्री अमीषा पटेल का कहना है कि उन्हें अपने मित्र संजय दत्त के लिए काफी बुरा महसूस होता है और वह उम्मीद करती हैं कि संजय के लिए चीजें ‘बदली’ जा सकती हैं।

मुंबई : अभिनेत्री अमीषा पटेल का कहना है कि उन्हें अपने मित्र संजय दत्त के लिए काफी बुरा महसूस होता है और वह उम्मीद करती हैं कि संजय के लिए चीजें ‘बदली’ जा सकती हैं। संजय को 1993 मुंबई विस्फोट कांड से जुड़े एक मामले में दोषी ठहराया गया है।
उच्चतम न्यायालय ने हाल ही में संजय दत्त को 1993 मुंबई श्रृंखलाबद्ध विस्फोट मामले में आम्र्स एक्ट के तहत दोषी ठहराते हुए पांच साल की सजा सुनाई है। दत्त पहले ही 18 माह जेल में बिता चुके हैं इसलिए अब उन्हें साढ़े तीन साल कैद की सजा काटनी होगी। उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए चार सप्ताह का वक्त दिया गया है।
अमीषा ने कल रात हुए एक समारोह के दौरान संवाददाताओं से कहा कि हमें उनके लिए बुरा लगता है। फिल्म इंडस्ट्री के बाकी लोगों की तरह हमें भी समान संवेदनाएं हैं। हम उम्मीद करते हैं कि निर्णय बदला जा सकेगा । आगे अमीषा ने कहा कि मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगी क्योंकि किसी की निजता का उल्लंघन सही नहीं है। अमीषा और संजय ‘चतुर सिंह टू स्टार’ और ‘ये है जलवा’ में काम कर चुके हैं। अमीषा और संजय की पत्नी मान्यता के बीच भी अच्छे संबंध हैं। (एजेंसी)

Trending news