कॉमेडी से पहले ट्रेजडी, कार हादसे में `गुत्थी` घायल
Advertisement

कॉमेडी से पहले ट्रेजडी, कार हादसे में `गुत्थी` घायल

कॉमेडी से पहले ही गुत्थी के साथ ट्रेजडी हो गई है। गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर का नया शो मैड एक एंटरटेनमेंट चैनल पर 16 फरवरी से शुरू होने वाला है लेकिन उससे पहले ही शुक्रवार रात उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: कॉमेडी से पहले ही गुत्थी के साथ ट्रेजडी हो गई है। गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर का नया शो मैड एक एंटरटेनमेंट चैनल पर 16 फरवरी से शुरू होने वाला है लेकिन उससे पहले ही शुक्रवार रात उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। उनकी बीएमडब्ल्यू कार नवी मुंबई में खारगढ़ के पास एक ऑल्टो से टकरा गई जब वह सुनील ग्रोवर मुंबई-बेलापुर-पनवेल हाईवे पर पुणे जा रहे थे। हादसे में उनके बीएमडब्ल्यू कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
हादसे के वक्त सनील ग्रोवर की मां उनके साथ थीं, हालाकि उन्हें कोई चोट नहीं आई। जबकि सुनील ग्रोवर को मामूली चोट आई है लेकिन ऑल्टो कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तीनों घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है।
सुनील ग्रोवर 16 फरवरी से मैड इन इंडिया नाम से एक कॉमेडी शो लेकर आने वाले हैं। इस शो में सुनील ग्रोवर के किरदार का नाम गुत्थी की जगह चुटकी होगा। गुत्थी नाम का किरदार वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के लिए किया करते थे जो बेहद लोकप्रिय हुआ था।
(एजेंसी इनपुट के साथ)
(तस्वीर के लिए साभार- @WhoSunilGrover)

Trending news