वित्तीय परेशानी से जूझने की खबरों से अभय देओल का इंकार
Advertisement

वित्तीय परेशानी से जूझने की खबरों से अभय देओल का इंकार

अभिनेता-निर्माता अभय देओल ने इस बात से इंकार किया है कि वे आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे हैं। अभय के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘वन बाई फोर’ के बाद अभय के आर्थिक परेशानियों से जूझने की अफवाहें जोर पर थीं।

fallback

नई दिल्ली : अभिनेता-निर्माता अभय देओल ने इस बात से इंकार किया है कि वे आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे हैं। अभय के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘वन बाई फोर’ के बाद अभय के आर्थिक परेशानियों से जूझने की अफवाहें जोर पर थीं।
इस तरह की खबरें थीं कि 38 वर्षीय अभिनेता फिल्म निर्माण में असफलता पाने के बाद बिल्कुल टूट गए हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल रही थी। इस तरह की खबरें भी थीं कि उन्होंने मुंबई स्थित अपना अपार्टमेंट गिरवी रख दिया है, लेकिन अभय का कहना है कि यह एक सामान्य ऋण था।
देओल ने बताया, ‘‘मैंने सामान्य ऋण लिया था लेकिन कभी-कभी मीडिया ही निर्णायक बन जाता है। मैंने ‘देव डी’ के बाद भी ऋण लिया था। लेकिन इस फिल्म के सफल होने के कारण इस तरह की खबरें नहीं दी गईं।’’ अभिनेता ने कहा कि कभी-कभी आपको छोटे-छोटे ऋण लेने पड़ते हैं, क्योंकि यहां वहां आपका पैसा लगातार निवेश होता रहता है। यह एक सामान्य प्रक्रिया है। मैं निश्चित तौर पर टूटा नहीं हूं।
जब अभिनेता से ‘वन बाई फोर’ की असफलता को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि संभवत: उनके प्रशंसकों को उनकी व्यावसायिक फिल्म पसंद नहीं आई। इस फिल्म में उनके साथ वास्तविक जीवन में उनकी प्रेमिका रहीं प्रीति देसाई भी थीं। अभिनेता को उनकी फिल्म ‘सोचा न था’, ‘ओए लकी लकी ओए’, ‘देवी डी’ और ‘शंघाई’ के लिए जाना जाता है। (एजेंसी)

Trending news