अब दिखेगा `इंडियन फैशन लीग` का जलवा
Advertisement

अब दिखेगा `इंडियन फैशन लीग` का जलवा

एक तरफ जहां विश्व के बेहतरीन क्रिकेटर आईपीएल में अपना जलवा बिखेर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ऑनलाइन खरीदारी करवाने से जुड़ी एक वेबसाइट ने अब `फैशन लीग` शुरू किया है।

fallback

नई दिल्ली: एक तरफ जहां विश्व के बेहतरीन क्रिकेटर आईपीएल में अपना जलवा बिखेर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ऑनलाइन खरीदारी करवाने से जुड़ी एक वेबसाइट ने अब `फैशन लीग` शुरू किया है। इंडियन फैशन लीग (आईएफएल) नाम से शुरू हुए इस प्रतियोगिता से इस बात का फैसला होगा कि कौन सा शहर फैशन के मामले में सबसे ज्यादा आगे है।
कंपनी द्वारा शुक्रवार को शुरू किया गया आईएफएल 20 दिन तक चलेगा। इस दौरान ऑनलाइन खरीदारी को और लुभावना तथा मजेदार बनाया गया है। खरीदारी करने वाले लोग कई तरह के पुरस्कार भी जीत सकते हैं।
मिंत्रा डॉट कॉम के विकास आहुजा ने बताया, हमारी कोशिश है कि हम फैशन के बाजार को अलग और आकर्षक बाजार के रूप में तैयार कर सकें जहां ग्राहक सक्रिय रूप से इसमें भाग लें तथा अपने शहर के फैशन का दूसरे लोगों से भी परिचय करा सकें।
इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए लोगों को वेबसाइट पर लॉग ऑन होना पड़ेगा और अपने चहेते शहर के लिए मत डालना होगा। इस प्रतियोगिता में अपनी हिस्सेदारी के हिसाब से हर यूजर अंक बटोरेगा। आखिर में जिसके सबसे ज्यादा अंक होंगे वह विजेता घोषित होगा।
जीतने वाले को पुरस्कार के रूप में हुंडई आई10 मिलेगा। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले शॉपिंग वाउचर, आई- फोन, विदेश में छुट्टी मनाने का मौका जैसे कई दूसरे इनाम भी जीत सकते हैं।
(एजेंसी)

Trending news