चौंकिये नहीं! अब मिलिए बॉलीवुड की नई पूनम पांडे से, पहली फिल्‍म में दिया टॉपलेस सीन

बॉलीवुड में इन दिनों पूनम पांडे अपने बोल्ड एंड न्यूड पोस्टर के कारण चर्चा में बनी हुई है। हम यहां ट्विटर क्वीन पूनम पांडे की बात नहीं कर रहे बल्कि ये है बॉलीवुड का नया चेहरा। फिल्म ट्रिप टू भानगढ़ से अपने फिल्मी कैरियर शुरुआत करने जा रही इस अभिनेत्री का नाम भी पूनम पांडे है।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो ज़ी मीडिया ब्‍यूरो | Updated: Aug 20, 2014, 02:05 PM IST
चौंकिये नहीं! अब मिलिए बॉलीवुड की नई पूनम पांडे से, पहली फिल्‍म में दिया टॉपलेस सीन

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

मुंबई : बॉलीवुड में इन दिनों पूनम पांडे अपने बोल्ड एंड न्यूड पोस्टर के कारण चर्चा में बनी हुई है। हम यहां ट्विटर क्वीन पूनम पांडे की बात नहीं कर रहे बल्कि ये है बॉलीवुड का नया चेहरा। फिल्म ट्रिप टू भानगढ़ से अपने फिल्मी कैरियर शुरुआत करने जा रही इस अभिनेत्री का नाम भी पूनम पांडे है।

ट्विटर कवीन पूनम पांडे को टक्कर देने आई ये अभिनेत्री अपनी पहली ही फिल्म के पोस्टर पर टॉपलेस नजर आ रही हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले ही पूनम पांडे अपने नाम के चलते काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। गौरतलब है कि मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे काफी चर्चित नाम है। अपने नाम के कारण ही इस नई एक्ट्रेस से एक बार एक पत्रकार ने पूछा कि पूनम पांडे कब आएंगी।
 
पूनम की यह फिल्म हॉरर जॉनर की है और इसे जितेंद्र पवार ने राजस्थान के अलवर जिले के भुतहा किले भानगढ़ में शूट किया है। बताया जा रहा है कि पूनम शूट के दौरान तो नहीं डरी लेकिन अपनी हमनाम 'पूनम पांडे' की वजह से होने वाली दिक्कतों से जरूर डरी हुई हैं। अब देखना ये है कि 22 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म में पूनम पांडे अपनी एक्टिंग से दर्शकों को कितना प्रभावित कर पाती हैं।