अभिनेता के रूप में काफी निखर रहे हैं सलमान: आमिर खान
Advertisement
trendingNow174175

अभिनेता के रूप में काफी निखर रहे हैं सलमान: आमिर खान

सुपरस्टार आमिर खान को लगता है कि सलमान खान अपनी हर फिल्म के साथ अभिनेता के रूप में निखरते जा रहे हैं। आमिर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मैंने देखा है कि पिछले दो-तीन सालों में उनके (सलमान के) काम में बहुत निखार आया है। मुझे उनकी फिल्म ‘दबंग’ बहुत पसंद आई।

fallback

मुंबई : सुपरस्टार आमिर खान को लगता है कि सलमान खान अपनी हर फिल्म के साथ अभिनेता के रूप में निखरते जा रहे हैं। आमिर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मैंने देखा है कि पिछले दो-तीन सालों में उनके (सलमान के) काम में बहुत निखार आया है। मुझे उनकी फिल्म ‘दबंग’ बहुत पसंद आई।
मुझे लगता है कि वह अभिनेता के रूप में निखर रहे हैं। सलमान जल्द ही अपने भाई सोहेल खान की फिल्म ‘जय हो’ में नजर आने वाले हैं। आमिर इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। यह फिल्म अगले महीने रिलीज हो रही है।
आमिर ने कहा कि सलमान की फिल्मों की रिलीज का हम बेसब्री से इंतजार करते हैं और आप सभी की तरह मैं भी उनका प्रशंसक हूं। मैंने ‘जय हो’ का प्रोमो नहीं देखा है लेकिन मैं आज इसे देखूंगा। वहीं सलमान रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में आमिर की आने वाली फिल्म ‘धूम 3’ का प्रचार करते दिख रहे हैं। सलमान इस कार्यक्रम के प्रस्तोता हैं। आमिर ने अपनी फिल्म के प्रचार के लिए सलमान का शुक्रिया करते हुए कहा कि मैं उन्हें इसके लिए श्रेय देता हूं। यह उनका प्यार और स्नेह है और मुझे उम्‍मीद है कि मैं भी उनके लिए कुछ कर सकता हूं और मैं ऐसा जरूर करूंगा। (एजेंसी)

Trending news