सलमान ने 'किक' से आमिर की थ्री-इडियट को पछाड़ा
Advertisement

सलमान ने 'किक' से आमिर की थ्री-इडियट को पछाड़ा

अदाकार सलमान खान की 'किक' उनकी बॉलीवुड करियर की सबसे कमाई करनेवाली फिल्म साबित हो गई है। इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। फिल्म अब तक 203 करोड़ रूपए का बिजनेस कर चुकी है।

सलमान ने 'किक' से आमिर की थ्री-इडियट को पछाड़ा

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: अदाकार सलमान खान की 'किक' उनकी बॉलीवुड करियर की सबसे कमाई करनेवाली फिल्म साबित हो गई है। इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। फिल्म अब तक 203 करोड़ रूपए का बिजनेस कर चुकी है। सलमान ने आमिर खान की 3 इडियट्स को पछाड दिया है। 3 इडियट्स ने 202 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। हालांकि सलमान आमिर की धूम-3 का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए हैं। गौर हो कि किक सलमान की पहली फिल्म है जो 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। इससे पहले सलमान की एक था टाइगर ने 198 करोड़ का कारोबार किया था और वह 200 करोड़ क्लब में शामिल होते-होते रह गई थी।

गौर हो कि यशराज बैनर तली बनी धूम-3 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 280 करोड़ रूपए की कमाई की थी। कमाई के मामले में अभी तक यह सबसे आगे है। राकेश रोशन निर्मित व निर्देशित फिल्म कृश-3 ने 240.50 करोड़ रूपए का कारोबार किया था। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ने 226.70 करोड़ का कमाई कर इस क्लब में शामिल हुई थी। यह शाहरूख की पहली फिल्म थी जिसने 200 करोड़ से अधिक कारोबार किया।

Trending news