आमिर के खिलाफ कार्रवाई करेगा सर्व खाप पंचायत!
Advertisement

आमिर के खिलाफ कार्रवाई करेगा सर्व खाप पंचायत!

बॉलीवुड स्टार आमिर खान का शो सत्यमेव जयते के जरिए विवादों में घिरते जा रहे हैं।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: बॉलीवुड स्टार आमिर खान का शो सत्यमेव जयते के जरिए विवादों में घिरते जा रहे हैं। टीवी शो सत्यमेव जयते पर फिल्म स्टार आमिर खान हर रोज नई मुसीबत में फंस जाते हैं। पहले डॉक्टरों ने आमिर खान से माफी मांगने को कहा था। अब हरियाणा की खाप पंचायतें उनके पीछे पड़ गई हैं।
आमिर खान ने सत्यमेव जयते के एक एपिसोड में अपने शो में ऑनर किलिंग का मामला उठाया था। इसमें हरियाणा के उन मामलों का भी जिक्र किया गया था जिनमें खाप पंचायतों के कारण प्रेमी जोड़ों को या तो जिंदगी से हाथ धोना पड़ा या घर से भागना पड़ा था।
खाप पंचायतों ने आमिर पर अपनी छवि को खराब करने का आरोप लगाते हुए सर्व खाप पंचायत की बैठक बुलाई है। इसमें आमिर के खिलाफ कार्रवाई पर फैसला होगा। मेहम चौबीसी पंचायत के प्रमुख रणबीर सिंह ने कहा कि आमिर ने खाप की छवि को नुकसान पहुंचाया है।
रणबीर सिंह ने आमिर के इस शो में हिस्सा लिया था। उन्होंने कहा कि आमिर ने शो के जरिए गलत संदेश दिया है। आमिर के शो को देखने के बाद एक व्यक्ति ने मुझे फोन किया कि उसकी तीन साल की पोती कह रही है कि वह भाग कर शादी करेगी। आमिर अपने शो के जरिए किस तरह का बदलाव लाना चाहते हैं।

Trending news