राष्ट्रपति से आज मिलेंगे आम आदमी पार्टी के विधायक
Advertisement

राष्ट्रपति से आज मिलेंगे आम आदमी पार्टी के विधायक

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी के सभी 27 विधायक दिल्ली विधानसभा को भंग करने का अनुरोध लेकर गुरुवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात करेंगे।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी के सभी 27 विधायक दिल्ली विधानसभा को भंग करने का अनुरोध लेकर गुरुवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात करेंगे।

केजरीवाल ने ट्वीट किया कि आप के सभी विधायक कल 6:30 बजे राष्ट्रपति से मिलकर उनसे दिल्ली विधानसभा भंग करने और चुनाव कराने का अनुरोध करेंगे। ‘आप’ नेता ने ट्वीट किया कि भाजपा दिल्ली में खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रही है और हमारे विधायकों से बार-बार संपर्क कर रही है। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को भी पत्र लिखकर कहा कि उनकी पार्टी के कुछ लोग ‘आप’ के विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

केजरीवाल ने लिखा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपके कुछ लोग खरीद-फरोख्त में शामिल हो रहे हैं और हमारे विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने पत्र में लिखा कि यदि दिल्ली भाजपा वाकई चुनाव कराना चाहती है तो उसे इसके बारे में लिखित तौर पर उप-राज्यपाल को कहना चाहिए ताकि जल्द से जल्द चुनाव हो सकें। दिल्ली भाजपा को 4 जुलाई को उच्चतम न्यायालय में होने वाली सुनवाई में भी यह साफ-साफ कहना चाहिए। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news