गुजरात दंगे को जिंदा रखना चाहती है कांग्रेस : बीजेपी
Advertisement

गुजरात दंगे को जिंदा रखना चाहती है कांग्रेस : बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस 2002 के गुजरात दंगा मामले को जिंदा रखने की कोशिश कर रही है, क्योंकि वह निराश और परेशान है। य

fallback

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस 2002 के गुजरात दंगा मामले को जिंदा रखने की कोशिश कर रही है, क्योंकि वह निराश और परेशान है। यह बयान विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद द्वारा 2002 के गुजरात दंगा मामले का मुद्दा उठाने के एक दिन बाद आया है।
खुर्शीद ने मंगलवार को कहा कि मैं सर्वोच्च न्यायालय द्वारा (नरेंद्र) मोदी को क्लीन चिट दिए जाने के बारे में नहीं जानता। निचली अदालत ने उन्हें समन जारी करने से इंकार कर दिया था। यह नर्सरी के एक छात्र को अच्छा अंक मिलने पर पीएचडी के बारे में सोचने जैसा है।
भाजपा प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मुसलमान और समाज के हर तबके के लोगों ने गुजरात दंगे को पीछे छोड़ दिया है, जबकि खुर्शीद इस भाषा का इस्तेमाल निराशा में कर रहे हैं।
उन्होंने बुधवार को संवाददाताओं से कहा कि निराशा और हताशा में कांग्रेस नेता खुर्शीद इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं जिसकी हम निंदा करते हैं। जावड़ेकर ने कहा कि मोदी पर हमला करना कांग्रेस का षडयंत्र है, जिन्हें न्यायालय ने क्लीन चिट दे दिया है।
उन्होंने कहा कि वे उदास हैं और इसलिए ऐसा हमेशा होता है। वे इस मुद्दे को जिंदा रखना चाहते हैं, क्योंकि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है।

Trending news