लोकपाल बिल का पास होना अन्ना के संघर्ष का उपहार: मोदी
Advertisement

लोकपाल बिल का पास होना अन्ना के संघर्ष का उपहार: मोदी

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद द्वारा लोकपाल विधेयक पारित करने के बाद आज भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाने वाले अन्ना हजारे के दृढ़ निश्चय की प्रशंसा की।

अहमदाबाद : गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद द्वारा लोकपाल विधेयक पारित करने के बाद आज भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाने वाले अन्ना हजारे के दृढ़ निश्चय की प्रशंसा की। मोदी ने शाम को ट्विटर पर लिखा, ‘लोकपाल विधेयक का पारित होना अन्ना हजारे के संघर्ष और दृढ़ निश्चय का उचित उपहार है। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।’ उन्होंने सांसदों को भी बधाई दी। उन्होंने कहा, ‘संसद में लोकपाल विधेयक का पारित होना सभी भारतीयों के प्रयासों की जीत है। मैं इस मौके पर अपने सभी सांसदों को बधाई देता हूं।’
उन्होंने कहा कि उन्हें भाजपा नेताओं सुषमा स्वराज और अरूण जेटली द्वारा निभायी गई सक्रिय भूमिकाओं पर भी गर्व है। उन्होंने कहा, ‘लोकपाल विधेयक पारित कराने में सुषमा स्वराज और अरूण जेटली के नेतृत्व में भाजपा सांसदों द्वारा निभायी गई सकारात्मक और सक्रिय भूमिका पर मुझे बेहद गर्व है।’ लोकपाल और लोकायुक्त विधेयक 2013 लोकसभा में ध्वनि मत से पारित कर दिया गया। उसे समाजवादी पार्टी और शिवसेना को छोड़कर सभी पार्टियों का समर्थन मिला। (एजेंसी)

Trending news