राम मंदिर निर्माण की बाधाओं को दूर करेगी मोदी सरकार : पी. मुरलीधर राव
Advertisement

राम मंदिर निर्माण की बाधाओं को दूर करेगी मोदी सरकार : पी. मुरलीधर राव

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पी. मुरलीधर राव ने कहा है कि भाजपा नीत राजग सरकार की तत्काल प्राथमिकता देश के आर्थिक मानकों में सुधार सुनिश्चित करना है, लेकिन राम जन्मभूमि जैसे मुद्दे भी एजेंडा में शामिल हैं।

राम मंदिर निर्माण की बाधाओं को दूर करेगी मोदी सरकार : पी. मुरलीधर राव

हैदराबाद : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पी. मुरलीधर राव ने कहा है कि भाजपा नीत राजग सरकार की तत्काल प्राथमिकता देश के आर्थिक मानकों में सुधार सुनिश्चित करना है, लेकिन राम जन्मभूमि जैसे मुद्दे भी एजेंडा में शामिल हैं।

राव ने संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा, ‘हम जल्द से जल्द सभी मुद्दों को सुलझाना चाहते हैं। लेकिन पहली प्राथमिकता देश की आर्थिक समस्याओं से निबटना, देश को विकास के रास्ते पर वापस लाना तथा सुशासन स्थापित करना है। सरकार के लिए फिलहाल ये मुख्य प्राथमिकताएं हैं।’

उन्होंने कहा, ‘राम जन्मभूमि हो या समान नागरिक संहिता या फिर अनुच्छेद 370, भाजपा का एक एजेंडा है। सभी मुद्दों को तुरंत नहीं सुलझाया जा सकता। हम राम मंदिर बनाने नहीं जा रहे हैं। सरकार राम मंदिर का निर्माण करने वाले लोगों की बाधाएं दूर करके मार्ग प्रशस्त करेगी।’ राव ने कहा कि वैचारिक रूप से राम जन्मभूमि मुद्दा महत्वपूर्ण है, सरकार को ‘वादों को उसी क्रम में पूरा करना होगा’ जिस क्रम में उसने लोकसभा चुनाव से पहले वादे किये थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जापान के हालिया दौरे को ‘रणनीतिक’ बताते हुए राव ने कहा कि एशियाई क्षेत्र को विश्व की आर्थिक शक्ति बनाने के लिए यह दौरा महत्वपूर्ण कदम है। राव ने इन आरोपों को बकवास बताया कि मोदी के कैबिनेट सहयोगियों को फैसले लेने की आजादी नहीं है।

Trending news